Move to Jagran APP

पत्नी के स्कूल पहुंच पति ने दिखाई दबंगई, कहा- मेरी बीवी ये सब नहीं करेगी, जानिए...

नाराज पति अपनी ड्यूटी छोड़कर पत्नी के स्कूल पहुंच गया और वहां जमकर उत्पात मचाया। प्रिंसिपल की पिटायी की और कहा कि मेरी पत्नी ये सब काम नहीं करेगी। जानिए मामला...

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 14 Oct 2019 04:06 PM (IST)Updated: Tue, 15 Oct 2019 09:51 AM (IST)
पत्नी के स्कूल पहुंच पति ने दिखाई दबंगई, कहा- मेरी बीवी ये सब नहीं करेगी, जानिए...
पत्नी के स्कूल पहुंच पति ने दिखाई दबंगई, कहा- मेरी बीवी ये सब नहीं करेगी, जानिए...

लखीसराय, जेएनएन। शिक्षा विभाग में कुछ उद्दंड किस्म के शिक्षकों से न तो विभागीय अधिकारियों की इज्जत सुरक्षित है और न ही विद्यालयों के प्रधानाध्यापक सिस्टम को सही कर पा रहे हैं। जिले के रामगढ़ चौक प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय बरतारा में एक शिक्षक ने अपनी शिक्षिका पत्नी की पैरवी को लेकर सारी हदें पार कर दी।

loksabha election banner

गत दस अक्टूबर को उसने न सिर्फ विद्यालय में घंटों हंगामा किया, कार्यालय कामकाज प्रभावित किया बल्कि प्रधानाध्यापक पीएन मिश्रा के साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी भी दे डाली। आरोपित शिक्षक बरतारा के पड़ोसी गांव सोंधी का रहने वाला है और हलसी प्रखंड के मध्य विद्यालय नोमा में प्रखंड शिक्षक है।

उसकी पत्नी रूबी कुमारी उत्क्रमित मध्य विद्यालय बरतारा में प्रखंड शिक्षिका है। विद्यालय के प्रधानाध्यापक का कसूर बस इतना था कि रूबी देवी की ड्यूटी अर्धवार्षिक मूल्यांकन 2019 के मूल्यांकन कार्य में लगाया था। रूबी देवी मूल्यांकन कार्य करने जाना नहीं चाह रही थी। इस कारण उसके शिक्षक पति शैलेश कुमार सिंह ने पत्नी के विद्यालय में पहुंचकर अपनी दबंगई दिखाई।

वह चाह रहा था कि उसकी पत्नी का नाम मूल्यांकन कार्य से हटा दिया जाए। प्रधानाध्यापक ने सिर्फ इतना कहा कि यह काम सीआरसी स्तर से हो सकता है, मैं असमर्थ हूं। इतना सुनते ही शैलेश कुमार ङ्क्षसह कार्यालय कक्ष के अंदर हंगामा करते हुए टेबल पटक दिया।

सरकारी अभिलेख को फाड़ दिया। गार्ड फाइल प्रधानाध्यापक के हाथ से छीन लिया। अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करते हुए प्रधानाध्याक के साथ मारपीट करने लगे और गला दबाने लगे। आपराधिक कृत्य करते हुए जेब से रुपये और अंगुली से अंगूठी तक छीन लिया।

यह संयोग था कि शोर सुन अन्य शिक्षकों ने पहुंचकर प्रधानाध्यापक की जान बचाई। पत्नी का नाम मूल्यांकन कार्य से नहीं हटने पर उसने जाते-जाते जाने से मार देने की धमकी दी। उधर रामगढ़ चौक के थानाध्यक्ष धीरेंद्र पाठक ने बताया कि पीडि़त प्रधानाध्यापक के आवेदन पर केस दर्ज कर लिया गया है। सूचना पर पुलिस को उक्त विद्यालय में भेजा गया था जहां घटना सत्य प्रतीत हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.