Move to Jagran APP

केडीसीए में यूथ और कजलामनी क्रिकेट क्लब ने जीता मैच

किशनगंज । किशनगंज डिस्ट्रिक क्रिकेट एसोसिएशन (केडीसीए) के तत्वावधान में सोमवार को रूईधा

By JagranEdited By: Published: Tue, 08 Jan 2019 12:40 AM (IST)Updated: Tue, 08 Jan 2019 12:40 AM (IST)
केडीसीए में यूथ और कजलामनी क्रिकेट क्लब ने जीता मैच
केडीसीए में यूथ और कजलामनी क्रिकेट क्लब ने जीता मैच

किशनगंज । किशनगंज डिस्ट्रिक क्रिकेट एसोसिएशन (केडीसीए) के तत्वावधान में सोमवार को रूईधासा मैंदान में दो मैच खेला गया। पहले मैच में यूथ क्रिकेट क्लब ने 39 रन से मैच जीत लिया और दूसरे मैच में कजलामनी क्रिकेट क्लब ने 55 रन से मैच जीतने में कामयाब रहें। बताते चलें कि पहला मैच यूथ क्रिकेट क्लब और युवा क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया। टॉस जीत कर यूथ क्रिकेट क्लब के कप्तान ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। बल्लेबाजों ने निर्धारित 20 ओवर के खेल में पांच विकेट पर 199 रन बनाए। जबकि लक्ष्य का पीछा करने उतरी युवा क्रिकेट क्लब के खिलाड़ियों ने 20 ओवर में छह विकेट पर केवल 161 रन ही बना सके। इस तरह यूथ क्रिकेट क्लब ने 39 रन से मैच जीत लिया और मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार फैजल को 20 गेंद पर 46 रन बनाने के लिए दिया गया।

prime article banner

केडीसीए का दूसरा मैच कजलामनी और स्ट्रांग क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया। टॉस जीतने के बाद स्ट्रांग क्रिकेट क्लब के कप्तान ने पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया। कजलामनी क्रिकेट टीम के बल्लेबाजों ने 20 ओवर के खेल में सात विकेट पर 144 रन बनाए। जवाब में उतरी स्ट्रांग क्रिकेट क्लब के बल्लेबाजों ने निर्धारित 20 ओवर के खेल में 19 ओवर ही पीच पर टिक पाएं। इसके खिलाड़ियों ने दस विकेट पर केवल 89 रन ही बनाएं। इस तरह कजलामनी क्रिकेट क्लब ने 55 रन से मैच जीत लिया और मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार शमशेर को 22 गेंद पर 34 रन बनाने के लिए दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK