Move to Jagran APP

लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटा भाजयुमो

किशनगंज। 2019 में होने वाली लोकसभा चुनाव में भारी सफलता के साथ नरेन्द्र मोदी को दोबारा देश

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Dec 2017 02:59 AM (IST)Updated: Tue, 12 Dec 2017 02:59 AM (IST)
लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटा भाजयुमो
लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटा भाजयुमो

किशनगंज। 2019 में होने वाली लोकसभा चुनाव में भारी सफलता के साथ नरेन्द्र मोदी को दोबारा देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए पार्टी अभी से जुट गई है। इसके तहत पार्टी संगठनात्मक मजबूती को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा की जिला इकाई की कार्य समिति की बैठक सोमवार को स्थानीय मार्केटिंग यार्ड परिसर में आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता भाजयुमो के जिलाध्यक्ष अमित कुमार सिन्हा ने की। बैठक का विधिवत शुभारम्भ पंडित दीन दयाल उपाध्याय व

loksabha election banner

डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के तैलचित्र पर पुष्पांजलि करते हुए दीप प्रज्जवलित के साथ वंदे

मात्रम गीत से किया गया। मौके पर भाजयुमो के जिलाध्यक्ष अमित कुमार सिन्हा ने पार्टी नेतृत्व के मंशा

से अवगत कराते हुए कहा कि आगामी राजनीतिक चुनौतियों के मद्देनजर पार्टी के हर कार्यकर्ताओं को अभी से जुट जाना है। ताकि आने वाले दिनों में पार्टी नेतृत्व के अपेक्षा अनुसार सफलता मिल सके।

उन्होंने कहा कि जिला भर के 896 बूथों में कमल क्लब का गठन किया जाना है। वहीं प्रत्येक मंडल में भी कमल क्लब का संयोजक की भी नियुक्त किया जा रहा है। ताकि समय सीमा के अंदर सभी बूथ में दस यूथ को जोड़ने का काम समय सीमा के अन्दर किया जा सके। जिलाध्यक्ष कार्यकर्ताओं का हौसला अफजाई करते हुए कहा कि भाजयुमो गांव-गांव जाकर देश में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आमजनो के लिए किए जा

रहे विभिन्न योजनाओ को जानकारी देते हुए संगठनात्म मजबूती प्रदान करना है। वहीं पार्टी नेतृत्व द्वारा निर्धारित कार्यक्रम के बारे में बताया कि आगामी 19-20 दिसंबर को किशनगंज जिला के चारों विधानसभा क्षेत्र क्रमश: किशनगंज, ठाकुरगंज, बहादुरगंज व कोचाधामन में विधानसभा स्तर कार्यकर्ताओं की बैठक रखी गई है। इसके लिए सह प्रभारी के रूप में क्रमश: जिला महामंत्री प्रणव सिन्हा, गुरूदेव शरण ¨सह, मधुकर ¨सह व श्यान चन्द्र ¨सह को जिम्मेवारी सौपी गई। इस मौके पर भाजपा नगर अध्यक्ष राजीव सिन्हा, भाजयुमो के बहादुरगंज नगर अध्यक्ष मुकेश राय, किशनगंज विस्तारक सरयू कुमार ने भी बारी-बारी से पार्टी की मंशा से कार्यकर्ताओं को अवगत कराते हुए 18-26 वर्ष के युवाओं को अधिक से अधिक जोड़ने पर प्रकाश डाला। वहीं 25 दिसंबर को पूर्व प्रधानमंत्री का जन्मदिन सुशासन के रूप में मनाने व 31 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात अधिक से अधिक लोगों के साथ सुनने पर आह्वान किया गया।

इस मौके पर मुख्य रूप से जिला महामंत्री अभिषेक चौधरी, शकील अख्तर राही, सन्नी झा,गौतम चन्द्रवंशी,अनिल दास, संतोष ¨सह, रवि ¨सह, रूपेश झा, संजीव मंडल, सुशील गणेश, मुकेश झा, चन्दन दास, बिमल सिन्हा, सुनील मिश्रा, आशीष कुमार, मंटु मंडल, गया ¨सह, जितेन्द्र कुमार व विधापति कुमार सहित दर्जनों भाजयुमो के सदस्य उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.