Move to Jagran APP

सफर के दौरान दार्जीलिग मेल में यात्री की मौत

संवाद सहयोगी किशनगंज 02343 अप दार्जिलिग मेल के साधारण डब्बे में सफर के दौरान एक यात्री क

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 12:05 AM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 12:05 AM (IST)
सफर के दौरान दार्जीलिग मेल में यात्री की मौत
सफर के दौरान दार्जीलिग मेल में यात्री की मौत

संवाद सहयोगी, किशनगंज : 02343 अप दार्जिलिग मेल के साधारण डब्बे में सफर के दौरान एक यात्री की मौत हो गई। गुरुवार सुबह को घटित घटना के बाद सहयात्रियों के बीच हड़कंप मच गया। सहयात्रियों ने फौरन साथ चल रहे टीटीई को घटना से अवगत कराया। टीटीई ने कंट्रोल रूम को घटना की जानकारी दे दी।

loksabha election banner

कटिहार कंट्रोल रूम की सूचना पर स्थानीय रेल थाना और आरपीएफ अधिकारी अलर्ट हो गए और प्लेटफार्म नंबर एक पर ट्रेन के आगमन का इंतजार करने लगे। गुरुवार सुबह को दार्जिलिग मेल के किशनगंज रेलवे स्टेशन पर रूकते ही शव को ट्रेन से नीचे उतारकर रेल पुलिस मामले की जांच में जुट गई। तलाशी के दौरान मृतक के पास से बरामद कागजातों के आधार पर उसकी पहचान कटिहार जिले के आजमनगर निवासी 34 वर्षीय सलाउद्दीन के रूप में की गई।

रेल थानाध्यक्ष सतीश कुमार ने परिचय पत्र के आधार पर मृतक के स्वजनों को घटना से अवगत कराया और अग्रतर कार्रवाई में जुट गए। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के स्वजन किशनगंज रेल थाना पहुंचे और शव की शिनाख्त की। हालांकि स्वजनों द्वारा पोस्टमार्टम कराने से इंकार किये जाने के बाद रेल पुलिस ने कागजी प्रक्रिया कर शव परिजनों के हवाले कर दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि सलाउद्दीन दार्जिलिग मेल के साधारण डिब्बे में सियालदह से किशनगंज तक की यात्रा कर रहा था। उसे किशनगंज उतरकर आजमनगर जाना था। लेकिन मालदा स्टेशन से ट्रेन के खुलते ही उसकी तबीयत अचानक बिगड़ गई और कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई। वहीं परिजनों ने बताया कि सलाउद्दीन कोलकाता में मजदूरी करता था। जहां बीमार होने के बाद वह घर वापस लौट रहा था। लेकिन बीच रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.