संवाद सूत्र, पोठिया (किशनगंज) : डीएम के हाथों पोठिया के दो बीएलओ सम्मानित हुए। जिला मुख्यालय में मंगलवार को मतदाता दिवस के अवसर पर पोठिया प्रखंड के रायपुर पंचायत के बीएलओ अनिमेष कुमार वर्मा तथा बुधरा पंचायत के बीएलओ नसीम रियाज सम्मानित हुए। इस मौके पर दोनों बीएलओ प्रशस्ति पत्र पाकर प्रसन्न हो उठे। दोनों बीएलओ को मतदाता सूची में उत्कृष्ट कार्यों के लिए तथा सही तरीके से बूथ स्तर पर मतदाता सूची का सही तरीके से कार्यों को संपन्न करने के लिए यह प्रशस्ति पत्र दिया गया।

बीएलओ अनिमेष कुमार वर्मा रायपुर पंचायत के उत्क्रमित मध्य विद्यालय धुमनिया बूथ संख्या 139 में पदस्थापित हैं तो बीएलओ नसीम रियाज पोठिया कन्या विद्यालय बूथ संख्या 97 में पदस्तापित हैं। प्रशस्ति पत्र लेने के बाद बीएलओ अनिमेष ने बताया कि डीएम के हाथों सम्मान पाकर वे गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। इस दौरान डीएम, एसपी, एडीएम सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे। जिनकी उपस्थिति में उन्हें प्रशस्ति पत्र मिला। आगे वे बीएलओ का कार्य और भी अच्छे से करने का प्रयास करते रहेंगे। प्रशस्ति पत्र मिलने से उनका मनोबल ऊंचा हुआ है। शिक्षक-शिक्षिकाओं को दिलाई गई शपथ

संवाद सूत्र, दिघलबैंक (किशनगंज) : दिघलबैंक प्रखंड के अंतर्गत विभिन्न स्कूलों में बीएलओ के माध्यम से राष्ट्रीय मतदाता दिवस मनाया गया। मौजूद शिक्षक-शिक्षिकाओं को मतदाता दिवस पर शपथ दिलाई गई और नए मतदाताओं से अपील किया गया कि अपना मत का प्रयोग अवश्य करें। किसी के बहकावे में ना आएं, जाति धर्म समाज से उठकर अपने-अपने मत का प्रयोग अपने-अपने बूथों में करें ताकि आपकी पहचान आपका मत है और आपके मत के बिना देश का विकास नहीं हो सकता है।

मौके पर बीएलओ शंभू प्रसाद बूथ संख्या 28 उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय हरुवाडांगा व अन्य शिक्षक, किरण कुमारी ममता कुमारी, ग्रीश कुमार विश्वास, सत्यनारायण सिंह, विमला कुमारी, पिकी कुमारी, राजू कुमार, निर्धन रजक सहित उत्क्रमित मध्य विद्यालय दिघलबैंक के बीएलओ दिलीप कुमार सिंह ने भी नए मतदाताओं को शपथ दिलाई। बीएलओ के द्वारा राष्ट्रीय मतदाता दिवस मनाया गया। बीएलओ ने बताया कि कोरोना काल की वजह से स्कूल में बच्चों की कमी है। परंतु काम तो करना ही पड़ता है और उसी लिहाज से हम लोग अपना-अपना मतदाता दिवस का कार्य कर रहे हैं।

Edited By: Jagran