Move to Jagran APP

मां को आया होश, तीनों बच्चों की हालत अब भी गंभीर

किशनगंज : तीन बच्चों के साथ विषपान कर चुकी महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। एमजीएम मेडि

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Feb 2019 09:58 PM (IST)Updated: Wed, 13 Feb 2019 09:58 PM (IST)
मां को आया होश, तीनों बच्चों की हालत अब भी गंभीर
मां को आया होश, तीनों बच्चों की हालत अब भी गंभीर

किशनगंज : तीन बच्चों के साथ विषपान कर चुकी महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। एमजीएम मेडिकल कॉलेज में भर्ती मां को होश आ गया है लेकिन तीनों बच्चों की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। जिसे बचाने में डॉक्टर लगातार डटे हैं। हालांकि चिकित्सकों का कहना है कि अगले कुछ घंटे और अहम हैं, फिलहाल कुछ भी बता पाना मुश्किल है। वहीं पीड़िता के होश में आने के बाद भी पुलिस बयान नहीं ले पाई। वहीं ¨जदगी से जूझ रहे बच्चों व मां के लिए परिजन व आमलोग भी दुआ कर रहे हैं।

loksabha election banner

बताते चलें कि पति के रोजगार की तलाश में मुंबई चले जाने और पत्नी को घर खर्च देना बंद कर दिए जाने से परेशान होकर सरफा खातून अपने तीन बच्चों के साथ मंगलवार को विषपान कर ली। खुदकशी करने के प्रयास में कीटनाशक पी चुकी सरफा की स्थिति में लगातार सुधार हो रहा है। जबकि एमजीएम मेडिकल कॉलेज में भर्ती उसके तीनों बेटों की स्थिति अब भी गंभीर बनी हुई है। पीड़िता सरफा खातून की ठाकुरगंज रूईधासा निवासी रिश्तेदार सैयमून निशा ने बताया कि सरफा की शादी आठ वर्ष पूर्व पौआखाली थाना क्षेत्र के पंचगछिया गांव निवासी इलियास के साथ हुई थी। जिससे उसे तीन बेटा भी है। शादी के कुछ माह बाद इलियास रोजगार की तलाश में मुंबई चला गया, इसके बाद उसका घर आना-जाना लगा रहा। परंतु तीन वर्ष पूर्व उसने एक अन्य युवती से शादी कर ली। दूसरी शादी के बाद उसने घर खर्च भी देना बंद कर दिया। सरफा मेहनत मजदूरी कर अपने बच्चों का भरण-पोषण करती है। कभी-कभी भाई भी आर्थिक सहायता कर देता है। लेकिन बीते तीन वर्षों के दौरान इलियास मात्र एक दिन के लिए घर वापस आया। सोमवार रात को फोन कर जब सरफा ने पति से रुपये की मांग की तो पति इलियास ने रुपये भेजने से साफ इंकार करते हुए भला बुरा सुनाया। पति की बातों से सरफा सदमे में आ गई और उसने आत्महत्या करने की ठान ली और मंगलवार सुबह अपने छह वर्षीय बेटे तौसीफ, पांच वर्षीय तौकीर और चार वर्षीय तौफीक को जबरन विषपान कराने के बाद खुद भी जहर पी लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.