किशनगंज। मिस्ड कॉल से हुए प्यार की परिणति में टाउन थाना क्षेत्र निवासी नाबालिग लड़की को धोखा मिला। पूर्व से शादीशुदा और दो बच्चों के पिता लाइन मोहल्ला निवासी राहुल उर्फ छोटू नाहा ने खुद को कुंवारा बता कर नाबालिग को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। उसने किराए पर कमरा लिया और नाबालिग से अक्सर शारीरिक संबंध बनाने लगा। इसकी भनक उसकी पत्नी को मिली। पत्‍‌नी ने राहुल और नाबालिग को आपत्तिजनक अवस्था में रंगेहाथ पकड़ा। पत्‍‌नी ने नाबालिग के स्वजनों को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे लड़की के स्वजनों ने राहुल की जमकर धुनाई कर दी और उसे महिला थाना पुलिस के हवाले कर दिया।

नाबालिग ने जब जाना कि राहुल के दो बच्चे का पिता है तो उसके पैर के नीचे से जमीन खिसक गई। उसने राहुल के खिलाफ लिखित तौर पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। सोमवार को सदर अस्पताल में मेडिकल जांच के बाद पुलिस ने राहुल को जेल भेज दिया।

नाबालिग ने बताया कि छह माह पूर्व उसके मोबाइल पर किसी अंजान नंबर से कॉल आया। यह राहुल का था। इसके बाद दोनों अक्सर फोन पर बातें करने लगे। धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। राहुल उसे बहला फुसलाकर मोतीबाग लेकर चला गया। जहां उसने पूर्व से एक किराए का कमरा ले रखा था। पीड़िता के साथ जबरन दुष्कर्म किया। इसकी जानकारी राहुल की पत्नी को मिल गई। पत्नी अपने परिजनों के साथ मोतीबाग पहुंची और दोनों को दबोच लिया। पीड़िता के द्वारा आपबीती सुनाने के बाद राहुल की पत्नी ने उसके मायके वालों को घटना की जानकारी दी। महिला थानाध्यक्ष पुष्पलता कुमारी ने बताया कि नाबालिग पीड़िता के लिखित शिकायत पर आरोपित के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया है।

Edited By: Jagran