किशनगंज। विवाहित महिला को प्रेम जाल में फांसकर ट्रैप करने के आरोपित युवक को पुलिस ने रविवार को जेल भेज दिया। मोतिहारी जिले के बसावनपुर निवासी 22 वर्षीय अभिषेक बैठा उर्फ बैजनाथ शनिवार को पौआखाली में एक विवाहित महिला से छेड़छाड़ व परेशान करने के आरोप में धराया था। पीड़ित महिला मूल रूप से उत्तर प्रदेश की रहने वाली बताई जाती है। इस मामले में थानाध्यक्ष इकबाल अहमद ने बताया कि आरोपी युवक के विरूद्ध आइपीसी की धारा 448, 341, 354 बी, 504 व 506 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। साथ ही आरोपित के परिजनों को भी मामले की सूचना दे दी गई है।

वहीं इस संबंध में पीड़िता ने बताया कि आरोपित युवक उक्त महिला को बार-बार धमकी देता था। धमकी देकर उसका शारीरिक शोषण भी करना चाह रहा था, लेकिन अपने मकसद में वह कामयाब नहीं हो पाया। परेशान होकर पीड़िता ने उसे पुलिस के हवाले करने की योजना बनाई और आरोपित युवक खुद के बनाए जाल में खुद फंस गया। आरोपित युवक ने वीडियो कॉलिग की बात भी बताई है। जिसपर पुलिस जांच के बाद सच्चाई आना बाकी है।

पीड़िता ने बताया कि उसका ममेरा भाई ही मोबाइल नंबर कई युवकों को देकर उसे परेशान करने को कहा था। दोनों में बातचीत को लेकर भी काफी कुछ स्पष्ट नहीं है। महिला ने केवल तीन माह से बातचीत की बात बताई है, जबकि आरोपित युवक बीते करीब एक साल से बातचीत करने की बात बता रहा है। उक्त युवक का मोबाइल भी घटनास्थल से गायब है। यदि उक्त युवक का मोबाइल फोन मिल जाए तो काफी कुछ खुलासे के आसार हैं। साथ ही जिन फोटोज को वायरल करने की धमकी दिया जा रहा था, उसकी भी सच्चाई सामने आ सकती है। हालांकि मामले की सच्चाई क्या है, यह तो अब जांच के बाद ही सामने आएगा।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप