Move to Jagran APP

चुनाव कराने पहुंचे अर्धसैनिक बलों ने कोरोना संक्रमण से बचाव की दी जानकारी

संवाद सूत्र बहादुरगंज (किशनगंज) बहादुररगंज में विधानसभा चुनाव कराने पहुंचे केंद्रीय सु

By JagranEdited By: Published: Sun, 08 Nov 2020 11:35 PM (IST)Updated: Sun, 08 Nov 2020 11:35 PM (IST)
चुनाव कराने पहुंचे अर्धसैनिक बलों ने कोरोना संक्रमण से बचाव की दी जानकारी
चुनाव कराने पहुंचे अर्धसैनिक बलों ने कोरोना संक्रमण से बचाव की दी जानकारी

संवाद सूत्र, बहादुरगंज (किशनगंज) : बहादुररगंज में विधानसभा चुनाव कराने पहुंचे केंद्रीय सुरक्षा बल (सीआरपीएफ) के जवानों ने सदभावना कार्यक्रम आयोजित किया। सीआरपीएफ की ग्रुप सेंटर हैदराबाद एंड रंगारेड्डी की 388 एजी बटालियन की ओर से उत्क्रमित मध्य विद्यालय रहमानगंज में आयोजित कार्यक्रम में कोरोना संक्रमण से बचाव की जानकारी दी गई।

loksabha election banner

बटालियन सहायक कमांडेंट के. यशुदास ने स्कूली बच्चों को कोरोना संक्रमण से बचने के लिए कोरोना किट व जरूरतमंदो के बीच आवश्यक दवा का भी वितरण कया। मौके पर ही स्कूल में बाल्टी एवं मग भी दिया गयाकार्यक्रम का मंच संचालन शशि कान्त झा ने किया। जबकि कार्यक्रम आयोजन में सी बी सिंह का सराहनीय योगदान रहा।। इससे पूर्व के. यशुदास ने स्कूली बच्चों को कोरोना संक्रमण को लेकर जागरुक करते हुए उन्हें देश का भविष्य बताया। बच्चों का हौसला अफजाई करते कहा कि कोरोना संक्रमण से बचने के लिए साफ-सफाई के साथ शारीरिक दूरी बनाए रखना अति आवश्यक है। मास्क, सैनिटाइजर के अलावा ग्लव्स का प्रयोग अवश्य करें। बच्चों को कोरोना संक्रमण के बचने के साथ ही स्वास्थ्य एवं पढ़ाई पर भी विशेष ध्यान देने के लिए कहा। आने वाले कल के लिए देश का भविष्य बच्चों को बताते हुए स्वास्थ्य व पढ़ाई पर विशेष ध्यान देने के लिए कहा।

मौके पर ही ग्रामीणों से भी अपने अपने बच्चों के पढ़ाई लिखाई पर विशेष ध्यान देने का आग्रह किया। इससे पूर्व स्कूली छात्रा स्मृति ने के. यशुदास को गुलदस्ता देकर स्वागत किया। वहीं मो. कासिम रेजा ने माला पहना कर स्वागत किया। सेवानिवृत्त कृषि उप निदेशक डॉ. पी पी सिन्हा, सेवानिवृत्त सूबेदार सह सेवानिवृत्त आर्मी संघ के जिलाध्यक्ष मदन कुमार सिन्हा, पूर्व सरपंच शशि भूषण सिंह ने भी ग्रामीणों की ओर से स्वागत करते हुए देश सेवा में उनकी सहभागिता के आभार व्यक्त किया गया।इस मौके पर मुख्य रूप से बटालियन के सुपरविजन ऑफिसर पी एस पवार, इंस्पेक्टर पी डी यादव, एसआइ एम भास्कर सहित दर्जनों जवान मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.