Move to Jagran APP

जागो वोटर : साक्षरता कर्मियों ने रैली निकाल किया जागरूक

संवाद सूत्र दिघलबैंक (किशनगंज) दिघलबैंक प्रखंड क्षेत्र में मतदाताओं को जागरुक करने के

By JagranEdited By: Published: Fri, 30 Oct 2020 12:41 AM (IST)Updated: Fri, 30 Oct 2020 12:41 AM (IST)
जागो वोटर : साक्षरता कर्मियों ने रैली निकाल किया जागरूक
जागो वोटर : साक्षरता कर्मियों ने रैली निकाल किया जागरूक

संवाद सूत्र, दिघलबैंक (किशनगंज) : दिघलबैंक प्रखंड क्षेत्र में मतदाताओं को जागरुक करने के लिए हर स्तर पर प्रयास तेज कर दिया गया है। गुरुवार को इकड़ा पंचायत में मसूरी महादलित टोला में स्वीप के माध्यम से जागरुकता रैली निकाली गई। जिला प्रशासन के निर्देश पर बीडीओ पुरन साह और साक्षरता केआरपी तृप्ति चटर्जी के नेतृत्व में साक्षरता कर्मियों ने महादलित टोला में घर-घर जाकर मतदाताओं को सात नंवबर को मतदान करने के लिए प्रेरित किया गया।

loksabha election banner

इस दौरान आमजनों से अपील करते हुए बीडीओ ने कहा कि अधिक से अधिक संख्या में जाकर अपने मत का प्रयोग करें। कोरोना वायरस को देखते हुए मास्क लगाना जरूरी है, शारीरिक दूरी का पालन करते हुए अपना मत करें। निष्पक्ष और निडर होकर एक नए समाज का निर्माण करने के लिए हरेक वोट महत्वपूर्ण है। लोकतंत्र में मतदान का अधिकार हर नागरिक को एक समान मिला है। इसलिए अपने अधिकार का प्रयोग कर एक-एक कीमती मत समझ कर मतदान केंद्र जाकर अपना मताधिकार का प्रयोग करें और सरकार गठन कर आने वाला कल का निर्माण करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.