किशनगंज। किशनगंज विधानसभा सीट पर उपचुनाव को लेकर 21 अक्टूबर को मतदान होना है। निष्पक्ष एवं भयमुक्त माहौल में उपचुनाव संपन्न कराने को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से तैयार है। जिसे लेकर शुक्रवार को पोठिया थानाध्यक्ष महेश कुमार के नेतृत्व में थाना क्षेत्र में फ्लैग मार्च निकाला गया। फ्लैग मार्च पोठिया बाजार, बिहार मोड़, टिपिझाड़ी, नौकट्टा, कुसियारी, तैयबपुर आदि जगहों पर निकाल कर भयमुक्त एवं निष्पक्ष चुनाव कराने का लोगों को संदेश दिया गया।

इस दौरान थानाध्यक्ष ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि किसी के दबाव व बहकावे में आकर मतदान नहीं करें। यदि कोई भी व्यक्ति द्वारा डराने-धमकाने का मामला सामने आए तो इसकी जानकारी पुलिस प्रशासन को जरूर दें। ताकि समय रहते ऐसे लोगों पर कार्रवाई किया जा सके। उन्होंने बिना लोभ लालच के निस्वार्थ होकर मतदान करने की अपील मतदाताओं से की।

वहीं उपचुनाव के मद्देनजर पोठिया चौक पर सघन वाहन जांच अभियान भी चलाया गया। इस दौरान दर्जनो वाहनों की डिक्की की तलाशी ली गई। साथ ही वाहन संबंधित कागजातों की भी जांच की गई। इस मौके पर बीएमपी एवं अन्य जवानों के साथ एसआइ देवेंद्र हासदा, एएसआइ सुनील कुमार, एएसआइ शिव संकर पांडेय, एसआइ बांके बिहारी सिंह समेत बड़ी संख्या में पुलिस जवान मौजूद थे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप