Move to Jagran APP

सीमा सुरक्षा बल के मुख्यालय में की गई विश्वकर्मा पूजा

लीड--- फोटो 18 केएसएन 58 जागरण संवाददाता, किशनगंज : 171वीं वाहिनी सीमा सुरक्षा बल के मुख्

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 12:13 AM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 12:13 AM (IST)
सीमा सुरक्षा बल के मुख्यालय में की गई विश्वकर्मा पूजा
सीमा सुरक्षा बल के मुख्यालय में की गई विश्वकर्मा पूजा

लीड---

loksabha election banner

फोटो 18 केएसएन 58

जागरण संवाददाता, किशनगंज : 171वीं वाहिनी सीमा सुरक्षा बल के मुख्यालय पांजीपाड़ा में 17 सितंबर को विश्वकर्मा पूजनोत्सव श्रद्धा पूर्वक मनाया गया। इस अवसर पर वाहिनी के परिवहन परिसर में मंदिर में पूजा और हवन का आयोजन किया गया। इस अवसर पर कमांडेंट राकेश सिन्हा, द्वितीय कमान अधिकारी यिनीत राव अन्य अधिकारियों एवं उपस्थित सभी कार्मिकों ने भगवान

विश्वकर्मा की पूजा अर्चना की तथा हवन में शामिल हुए। इस मौके पर गाड़ियों और हथियारों का पूजन किया गया। इस अवसर पर कमांडेंट राकेश सिन्हा ने उपस्थित कार्मिकों को शुभकामनाएं दी और भगवान विश्वकर्मा के बारे में सभी को बताया। पूजन के पश्चात प्रसाद वितरण और भंडारा का भी आयोजन किया गया। क्षेत्रीय मुख्यालय, सीमा सुरक्षा बल किशनगंज से दिवाकर कुमार कमांडेंट (संक्रिया) एवं अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे। विश्वकर्मा पूजा के बाद 171 वीं वाहिनी कैंपस में राकेश सिन्हा कमांडेंट की अध्यक्षता में घर की बात कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया। जिसमें वाहिनी कमांडेंट द्वारा उपस्थित सभी कार्मिकों से उनकी समस्याओं के बारे में पूछा और सीमा सुरक्षा बल के विभिन्न प्रकार के कल्याणकारी कार्यक्रमों की जानकारी दी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.