Move to Jagran APP

सड़क किनारे मिला युवती का शव, हत्या की प्राथमिकी, एक गिरफ्तार

फोटो 16 केएसएन 57 - दो दिनों से गायब युवती का सड़क किनारे मिला शव - परिजनों की शिका

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Sep 2018 12:32 AM (IST)Updated: Mon, 17 Sep 2018 12:32 AM (IST)
सड़क किनारे मिला युवती का शव, हत्या की प्राथमिकी, एक गिरफ्तार
सड़क किनारे मिला युवती का शव, हत्या की प्राथमिकी, एक गिरफ्तार

फोटो 16 केएसएन 57

loksabha election banner

- दो दिनों से गायब युवती का सड़क किनारे मिला शव

- परिजनों की शिकायत पर एक युवक समेत तीन को किया नामजद

-----------------------------

कोट - घटना की जानकारी मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए एक नामजद आरोपित को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। वैज्ञानिक तरीके से सभी ¨बदुओं पर मामले की जांच व अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। - कुमार आशीष, एसपी।

------------------------------

संवाद सूत्र, कोचाधामन (किशनगंज) : प्रखंड क्षेत्र के बोहीता चौक रैनबसेरा के समीप एक युवती का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। युवती की पहचान कोचाधामन पंचायत के टेना गांव के मोफीज आलम उर्फ पैकार की 20 वर्षीय पुत्री रहनुमा प्रवीण के रूप में की गई। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल किशनगंज भेज दिया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया। परिजनों की शिकायत पर गांव के ही एक युवक व उसके मां-बाप को नामजद आरेापित बनाया गया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नामजद आरोपित मो. यूनूस को गिरफ्तार की।

जानकारी के अनुसार मृतका रहनुमा परवीन बीते दो दिनों से घर से गायब थी। परिजनों के द्वारा इसकी खोजबीन भी की गई लेकिन कोई अता पता नहीं चल सका। रविवार अलसुबह करीब चार बजे ग्रामीणों ने महादेवदिघी- बरबट्टा पथ पर बोहीता आरिफ चौक रैनबसेरा के समीप एक युवती का शव देखा और इसकी सूचना ग्रामीणों ने तत्काल कोचाधामन पुलिस को दी। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद शव को कब्जे में ले लिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष आसिफ बेग ने बताया कि मृतक युवती के गले व चेहरे पर जख्म के निशान मिले हैं। प्रथम ²ष्टया यह प्रतीत होता है कि किसी ने युवती की हत्या कर शव को सड़क पर फेंक दिया गया है। उन्होंने बताया कि मृतका के पिता मोफीज आलम ने प्रेम प्रसंग से जुड़ा यह मामला बताया है। थानाध्यरक्ष ने बताया कि मृतका के पिता मोफीज आलम के लिखित शिकायत पर आरोपित प्रेमी युवक शमसुज्जमा, उसके पिता मु यूनूस व माता कमरुन निशा के विरूद्ध थाना कांड संख्या 153/18 के तहत हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.