Move to Jagran APP

संशोधित : रावण की लंका में आग लगाकर रहूंगा : पप्पू यादव

फोटो 24 केएसएन 69, 71 - 26अगस्त को नारी सुरक्षा को लेकर जाप मनाएगी रक्षा पर्व - 6 सितंबर को

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Aug 2018 08:33 PM (IST)Updated: Fri, 24 Aug 2018 08:33 PM (IST)
संशोधित : रावण की लंका में आग लगाकर रहूंगा : पप्पू यादव
संशोधित : रावण की लंका में आग लगाकर रहूंगा : पप्पू यादव

फोटो 24 केएसएन 69, 71

loksabha election banner

- 26अगस्त को नारी सुरक्षा को लेकर जाप मनाएगी रक्षा पर्व

- 6 सितंबर को मधुबनी से पप्पू यादव शुरू करेंगे पदयात्रा

- बिहार में अमन चैन पर नहीं लगने दूंगा किसी की नजर

- जन अधिकार पार्टी निभा रही असली विपक्ष की भूमिका

संवाद सूत्र, बहादुरगंज (किशनगंज) : एक साजिश के तहत बिहार में अशांति फैलाई जा रही है। बिशनपुर की घटना इसका उदाहरण मात्र है। हर तरफ अशांति व लोगों में असुरक्षा का भाव है। मैं किसी कीमत पर बिहार में अमन चैन पर किसी की नजर नहीं लगने दूंगा। रावण की इस लंका को आग लगाकर रहूंगा। शुक्रवार को एक दिवसीय दौरे पर किशनगंज पहुंचे जन अधिकार पार्टी के संरक्षक सह मधेपुरा सांसद पप्पू यादव ने बिहार की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर करारा प्रहार किया। किसी एक पार्टी का नाम लिए वगैर उन्होंने कहा कि बिना सियासत व सत्ता के कैसे कोई एक एनजीओ के चंद लोग फर्जीवाड़ा के सहारे पूरे बिहार में नेटवर्क फैलाकर उगाही कर रहे हैं। जहां उगाही के तौर पर धन नहीं मिलता है तो तस्करी का आरोप लगाकर समाज को बांटने का अंजाम दिया जाता है। मौके पर ही सांसद ने पार्टी के कार्यक्रम की रूप रेखा बताते हुए  कहा कि आगामी 26 अगस्त को रक्षाबंधन के दिन पूरे बिहार में नारी सुरक्षा को लेकर कस्तूरबा गांधी बालिका आवास विद्यालय में रक्षाबंधन कार्यक्रम चलाया जाएगा। पहली सितम्बर को किशनगंज में प्रदेश अध्यक्ष अखलाक अहमद की उपस्थिति में कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की जाएगी। वहीं 6 सितम्बर को मधुबनी से पदयात्रा का शुभारंभ किया जाएगा जो 12 सितम्बर को पटना में समाप्त होगी।

बिशनपुर की घटना पर क्षोभ व्यक्त करते हुए सांसद ने कहा कि एनजीओ के क्रिया कलापों की जांच होनी चाहिए। कौन इसके पीछे है, किसके इशारे पर और किसके संरक्षण में एक एनजीओ के लोग इस तरह के कृत्य को अंजाम दिया जा रहा है। सबसे बड़ा सवाल है कि ये एनजीओ वाले गोवा, मणिपुर, नागालैंड क्यों नहीं जाते, इसे बिहार ही क्यों दिखाई देता है। इसपर सरकार स्थिति स्पष्ट करे नहीं तो जन अधिकार पार्टी सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेगी। बहादुरगंज प्रखंड क्षेत्र के लोहागाड़ा हाट में एक जनसभा को उन्होंने संबोधित किया। जिले के विभिन्न प्रखंडों में जनसंपर्क अभियान के दौरान वे दोपहर को लोहागाड़ा हाट पहुंचे। जनसभा को संबोधित करते हुए सांसद पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में असली प्रतिपक्ष की भूमिका जन अधिकार पार्टी (लो) ही निभा रही है। बहादुरगंज, लोहागाड़ा हाट व बिशनपुर के दौरे के बाद सांसद ने कहा कि आज पूरे बिहार में जन अधिकार पार्टी ही विपक्ष की भूमिका निभा रही है। हम कोसी-सीमांचल के साथ-साथ पूरे बिहार में फैली अराजकता के खिलाफ लड़ रहे हैं, आम जनता का सहयोग हमें मिल रहा है। इस दौरान भारी संख्या में लोग उपस्थित थे। वहीं बिशनपुर में सांसद बाजार स्थित क्रिकेट ग्राउंड में सभा को संबोधित करने पहुंचे लेकिन मूसलाधार बारिश के वजह से कार्यक्रम को रद करना पड़ा। हालांकि उन्होंने मौके पर उपस्थित लोगों से विगत दिनों घटित घटना पर ¨चता जाहिर करते हुए कहा कि बेकसूर लोगों को उक्त मामले में फंसाया जाना एक राजनीतिक षडयंत्र है। मौके पर ही उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया कि बेकसूर लोगों को फंसने नहीं दिया जाएगा, चाहे इसके लिए आंदोलन करना पड़े। इस दौरान मुख्य रूप से जाप के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रो. मुसब्बिर आलम, जिलाध्यक्ष जावेद प्रधान, युवा शक्ति के अजय राय, ई. रजा, अखलाकुर्रहमान, महबूब आलम, जगदीश प्रसाद ¨सह, मौलाना गुलाम सरवर सहित सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ता व आम नागरिक मौजूद थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.