Move to Jagran APP

पुलिस टीम पर हमला करने के मामले में सिकेंदर व उसकी पत्नी गिरफ्तार

संवाद सहयोगी किशनगंज लाटरी और शराब तस्करी की सूचना पर छापेमारी करने के लिए पहुं

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Oct 2021 08:03 PM (IST)Updated: Sat, 23 Oct 2021 08:03 PM (IST)
पुलिस टीम पर हमला करने के मामले में सिकेंदर व उसकी पत्नी गिरफ्तार
पुलिस टीम पर हमला करने के मामले में सिकेंदर व उसकी पत्नी गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, किशनगंज: लाटरी और शराब तस्करी की सूचना पर छापेमारी करने के लिए पहुंची पुलिस टीम पर हमला करने के मामले के मुख्य आरोपित सिकंदर आलम और उसकी पत्नी अंगुरी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शनिवार को आरोपित पति-पत्नी पुलिस द्वारा दु‌र्व्यवहार किये जाने की शिकायत लेकर एसपी कार्यालय पहुंचे थे। लेकिन एसपी कुमार आशीष को इसकी भनक लग गई। एसपी के निर्देश पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

loksabha election banner

पुलिस की योजना दोनों को रिमांड पर लेने की भी है। ताकि मामले के अनसुलझी गुत्थियों को सुलझाया जा सके। वहीं एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी ने बताया कि आरोपी सिकंदर आलम और उसकी पत्नी पर पुलिस पर हमला करने का आरोप है। आरोपितों को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। बताते चलें कि गत गुरुवार रात लाटरी, शराब व मादक पदार्थ खपाने की सूचना पर एएसआई उदय शंकर सिंह के नेतृत्व में ठाकुरगंज पुलिस वशीनगर पहुंची थी। जैसे ही पुलिस टीम छापेमारी के लिए पहुंची थी। लेकिन पूर्व से घात लगाए बैठे सिकंदर और उसके परिवार के सदस्यों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। सिकंदर के द्वारा चोर चोर का हल्ला किये जाने पर आस पड़ोस के लोग भी जुट गए। लोगों ने उदय शंकर सिंह को बंधक बना लिया और पुलिसकर्मियों के साथ दु‌र्व्यवहार भी किया। भीड़ में शामिल लोगों ने पुलिस टीम पर ईंट पत्थर से हमला बोल दिया। इस बीच घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने उनकी जान बचाई। घटना के बाद एएसआई उदय शंकर सिंह की लिखित शिकायत पर ठाकुरगंज थाना में सिकंदर आलम और उसकी पत्नी अंगुरी सहित चार अन्य नामजद और 80 अज्ञात लोगों पर विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.