Move to Jagran APP

पिकअप वैन से कुचलकर सात वर्षीय बालक की मौत

किशनगंज। अररिया-ठाकुरगंज-बंगाल बॉर्डर मुख्य सड़क एनएच 327 ई पर सियालडांगा चौक के समीप

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 Mar 2019 12:12 AM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2019 12:12 AM (IST)
पिकअप वैन से कुचलकर सात वर्षीय बालक की मौत
पिकअप वैन से कुचलकर सात वर्षीय बालक की मौत

किशनगंज। अररिया-ठाकुरगंज-बंगाल बॉर्डर मुख्य सड़क एनएच 327 ई पर सियालडांगा चौक के समीप गलगलिया की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार एक पिकअप वैन ने एक सात वर्षीय बालक को कुचल डाला। सोमवार सुबह करीब 8 बजे घटी इस दुर्घटना में बालक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने सड़क को जाम कर विरोध प्रदर्शन करने लगे। इसी दौरान स्थानीय ग्रामीणों ने घटना के बाद भाग रहे पिकअप वैन को भी ठाकुरगंज धर्मकांटा के पास पकड़ लिया। हालांकि वाहन चालक व खलासी पिकअप छोड़ भाग निकला। परिजनों के अनुसार सियालडांगा निवासी अक्की घर से सियालडांगा चौक सामान खरीदने गया था। घर लौटने के दौरान सड़क पार करने के क्रम में तेज रफ्तार पिकअप वैन ने उसे कुचल दिया।

loksabha election banner

घटना की सूचना पर कुर्लीकोर्ट थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर आक्रोशितों को शांत करने के प्रयास में जुटे। इसके बाद ठाकुरगंज के सर्किल इंस्पेक्टर श्याम किशोर यादव व अंचलाधिकारी उदय कृष्ण यादव घटना स्थल पहुंचे। सीओ, सर्किल इंस्पेक्टर व थानाध्यक्ष के द्वारा आक्रोशित ग्रामीणों को सड़क जाम हटाने एवं शांति बनाए रखने के लिए समझाने का प्रयास किया गया लेकिन सभी लोग वाहन चालक पर कानूनी कार्रवाई व पीड़ित परिवार को यथाशीघ्र मुआवजे की मांग पर डटे रहे। इसके बाद सीओ द्वारा आश्वासन दिए जाने के बाद लोगों ने लगभग डेढ़ घंटे बाद जाम हटाया। इस दौरान सड़क पर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। जिस कारण वाहन मालिकों व यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। जाम हटते ही कुर्लीकोट थानाध्यक्ष संजय कुमार ने पुलिस बल की सहायता से शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि अज्ञात वाहन चालक के विरूद्ध मामला दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.