खगड़िया, जेएनएन। देवी को प्रसन्न करने के लिए लोग कई तरह के तरीके अपनाते हैं, लेकिन बिहार  के खगड़िया जिले के एक युवक ने एेसा तरीका अपनाया कि देखने वाले भौंचक रह गए। खगड़िया ज़िले के परबत्ता थाना क्षेत्र अंतर्गत नयागांव सतखुट्टी दुर्गा मंदिर में मंगलवार को पूजा करने के बाद राजपूत टोला के एक युवक ने देवी मां को अपना खून चढ़ाने के लिए अपना गला खुद ही काट लिया।

युवक पूजा करने मंदिर पहुंचा था और पूजा करने दौरान उसने अचानक अपनी जेब से चाकू निकाली और अपने गले को रेत दिया। गले से खून की धार बहने लगी तो वह दुर्गा मां के चरणों में अपना खून चढ़ाने लगा। ये देखते ही मंदिर में सनसनी फैल गई और मंदिर में पूजा कर रहे लोग इसे देखकर हैरान हो गए। मंदिर में लोगों की भीड़ लग गई। 

वहीं इस दौरान मंदिर के पंडित की नजर युवक पर पड़ी तो वह ये देखकर हक्का-बक्का रह गये। धीरे-धीरे यह बात पूरे गांव में आग की तरह फैल गई।स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। 

सूचना मिलते ही परबत्ता पुलिस ने जख्मी अवस्था मे उक्त युवक को अस्पताल पंहुचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है। युवक की पहचान संजय ठाकुर के पुत्र टिंकु कुमार के रूप में हुई है। ग्रामीणों के अनुसार जख्मी युवक विक्षिप्त बताया जा रहा है। इस घटना से क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है।

Posted By: Kajal Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप