जागरण संवाददाता, खगड़िया: खगड़िया- कुशेश्वरस्थान रेल परियोजना के लिए रखे गार्टर, रेल पटरी को चुराकर ट्रैक्टर से ले जा रहा अपराधियों को दबोच लिया गया है। अलौली थानाध्यक्ष परेंद्र कुमार और बेगूसराय के गढ़पुरा थानाध्यक्ष मनीष आनंद के नेतृत्व में गढ़पुरा के समीप मालेपुर-रोसड़ा पथ से ट्रैक्टर को जब्त किया गया है। चालक से पूछताछ में उसने बोलेरो से अपराधियों द्वारा निगरानी रखने की बात कही। पुलिस द्वारा बोलेरो को खदेड़कर पकड़ा गया। बोलेरो पर करीब आधे दर्जन से अधिक बदमाश सवार थे। सभी से पूछताछ की जा रही है। बदमाशों के बारे में किसी प्रकार की जानकारी अभी तक पुलिस ने नहीं दी है।

रेलवे का चुराए एक ट्रैक्टर गार्टर और रेल पटरी को भी बरामद किया गया है। इस बाबत उक्त परियोजना के ठेकेदार मेसर्स आरएन झा कंस्ट्रक्शन के मालिक ने बताया कि बारिश की वजह से काम रोक दिया गया था। सामग्री को जमा कर दिया गया था। कई दिनों से अपराधी ट्रैक्टर से सामग्री चुराकर ले जा रहे थे। इसकी सूचना सोमवार को अलौली पुलिस को दी गई थी। मिलान किया जा रहा है कि और कितनी सामग्री चोरों को हाथ लगा है। कुछ दूरी पर उक्त परियोजना का काम बच गया था। जिसके लिए सामग्री को स्टोर किया गया था। इसमें कई जिलों के अपराधी के शामिल होने की संभावना है। कोट

अलौली थानाध्यक्ष परेंद्र कुमार द्वारा की गई त्वरित कार्रवाई के दौरान यह सफलता हाथ लगी है। गहन जांचकर अंतरजिला अपराधियों तक पहुंचने और मजबूत कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं।

अमितेश कुमार, एसपी, खगड़िया। नौ लीटर ताड़ी के साथ पकड़ाया

जागरण संवाददाता, खगड़िया: सूचना के आधार पर मंगलवार को उत्पाद अधीक्षक विकेश कुमार के दिशा निर्देश पर नगर थाना अंतर्गत बलुआही बस स्टैंड एनएच-31 के किनारे छापामारी कर दिलीप कुमार सिंह अवर निरीक्षक मध्य निषेध के द्वारा ताड़ी विक्रेता मानसी थाना क्षेत्र के खुटिया गांव के रहने वाले पवन चौधरी को नौ लीटर ताड़ी के साथ गिरफ्तार किया गया। छापामारी टीम में अवर निरीक्षक मध्य निषेध बृजेश कुमार व पुअनि सोनम कुमारी, अरविद चौधरी, मद्य निषेध सिपाही उत्तम कुमार, रोशन कुमार, रमेश कुमार, उपेंद्र कुमार, जितेंद्र कुमार, प्रभा कुमारी एवं सशस्त्र बल शामिल रहे।

Edited By: Jagran