खगड़िया : भारतीय जनता पार्टी की स्थापना दिवस पर तीन दिनों तक (चार से छह अप्रैल) कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इसको लेकर पार्टी ने कार्यक्रम तय किया है। कार्यक्रम की रूपरेखा बूथ स्तर पर तय किए गए हैं। जानकारी देते हुए पार्टी के जिलाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है। पार्टी स्थापना दिवस पर जिले के सभी बूथों पर चार, पांच और छह अप्रैल को विविध कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि चार अप्रैल को पार्टी के सभी जिला स्तरीय पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, मंच-मोर्चा के अध्यक्ष, प्रकोष्ठों के संयोजक तथा वरिष्ठ नेता अपने-अपने बूथों पर कार्यक्रम की विधिवत शुरुआत करेंगे।

स्थापना दिवस के अवसर पर प्रत्येक बूथों के अंतर्गत वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया जाएगा। विगत दिनों इंटर कला, वाणिज्य व विज्ञान संकाय में अधिकतम अंक प्राप्त करने वाले मेधावी छात्र-छात्राओं को भी पार्टी की ओर से सम्मानित किया जाएगा।

इस मौके पर जिला महामंत्री जितेंद्र यादव, रवि सिंह राजपूत, चुनाव सेल के जिला संयोजक प्रो. अरविद कुमार सिंह, जिला मीडिया प्रभारी मनीष कुमार राय आदि मौजूद थे।

कोरोना टीकाकरण कार्य में तेजी लाएं

परबत्ता (खगड़िया): सीएचसी परबत्ता में बैठक कर स्वास्थ्य कर्मियों को कोरोना टीकाकरण कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए गए। स्वास्थ्य कर्मियों को संबोधित करते हुए

प्रभारी डॉ. पटवर्धन झा ने कहा कि कोरोना टीकाकरण में तेजी लाएं। किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी। लापरवाही पर कड़ी कार्रवाई होगी। अब 45 साल से ऊपर के व्यक्तियों को भी टीका लगेगा। कहा कि टीकाकरण के समय टेली सीट को सही रूप से भरें। सर्वे रजिस्टर और ड्यू लिस्ट सही रूप से बनाएं।

बैठक में आरोग्य दिवस, ग्रीन चैनल को लेकर भी चर्चा की गई। वहीं स्वास्थ्य केंद्र को समय पर खोलने और ड्रेस कोड का पालन करने को कहा।

बीसीएम दीपक कुमार में सभी टीकाकरण पंजियों को अद्यतन रखने के निर्देश दिए।

बैठक में केयर इंडिया के प्रखंड प्रबंधक गोपाल शर्मा, दीपक कुमार, श्रवण कुमार, राजेश पांडे, अनुपम कुमार, गौतम, वंदना कुमारी, अंजना कुमारी, प्रभा कुमारी, बेबी कुमारी, रेणु कुमारी, मीना कुमारी, संगीता कुमारी, गायत्री कुमारी, अंजना, अनुप्रिया राय आदि उपस्थित थीं।

Edited By: Jagran