Move to Jagran APP

मुखिया पति की गुंडई का वीडियो वायरल, युवक को रस्सी से बांधकर बेरहमी से पीटा

खगड़िया जिले में एक मुखिया पति की गुंडई सामने आई है। मुखिया पति ने एक युवक को रस्सी से बांधकर सरेआम बेरहमी से पीटा, जिसका वीडियो वायरल हो गया है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 11 Apr 2018 06:29 PM (IST)Updated: Thu, 12 Apr 2018 10:47 PM (IST)
मुखिया पति की गुंडई का वीडियो वायरल, युवक को रस्सी से बांधकर बेरहमी से पीटा
मुखिया पति की गुंडई का वीडियो वायरल, युवक को रस्सी से बांधकर बेरहमी से पीटा

खगडिय़ा [जेएनएन]। बेलदौर थाना क्षेत्र के अंतर्गत डुमरी पंचायत की मुखिया डोली कुमारी के पति भूषण सिंह ने एक युवक को रस्सी से बांधकर पीटा। बाइक चोरी के आरोप में उसने अपने पनसलवा स्थित घर के दरवाजे पर पंचायत लगाकर यह काम किया। आरोपित बेलदौर विधायक पन्नालाल सिंह पटेल का रिश्तेदार बताया जा रहा है। 

loksabha election banner

जख्मी युवक पनसलवा के ही वार्ड संख्या छह का निवासी रंजीत है। वह बीए पार्ट वन का छात्र है। गांव में ही रंजीत का इलाज चल रहा है। रंजीत पर आरोप है कि 13 मार्च को वह गांव के ही नीतीश कुमार की बाइक लेकर बेलदौर भाग गया। यद्यपि इस संबंध में थाने में कोई मामला नहीं दर्ज है।

इसे लेकर छह अप्रैल को सहरसा के वैद्यनाथपुर में हुई पंचायत के फैसले के अनुसार रंजीत को पनसलवा लाने की बात कही गई। इसके बाद भूषण सिंह रंजीत को चारपहिया वाहन से लेकर पनसलवा पहुंचा। यहां भूषण के दरवाजे पर पंचायत बैठी। इसी में रंजीत का हाथ बांधकर डंडे से उसकी जबरदस्त पिटाई की गई।

इसमें पनसलवा के ही प्रदीप भगत ने भूषण का सहयोग किया। दरवाजे पर बैठे लोग तमाशा देखते रहे। रंजीत पर कुल 71 हजार रुपये का जुर्माना किया गया। परिजन के पैसे देने के आश्वासन पर रंजीत को छोड़ा गया। बुधवार को मामले में वीडियो वायरल होने बाद खगडिय़ा एसपी मीनू कुमारी ने मामले में गोगरी एसडीपीओ को जांच के आदेश दिए हैं।

इधर, भूषण सिंह का कहना है कि रंजीत बाइक चोर है। उसे केवल डराया-धमकाया गया है। विधायक पन्नालाल सिंह पटेल ने बताया कि भूषण ङ्क्षसह उनका रिश्तेदार नहीं है। पिछले 30 वर्षों से उनकी भूषण से बोलचाल नहीं है। भूषण के चाचा जयप्रकाश सिंह उनके विरुद्ध चुनाव भी लड़ चुके हैं। 

वायरल वीडियो को साक्ष्य मानते हुए भूषण सिंह और प्रदीप भगत को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज की गई है। दोनों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी जारी है।

- राजन सिन्हा, एसडीपीओ, गोगरी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.