Move to Jagran APP

जांच रिपोर्ट आने से पहले दी गई क्वारंटाइन सेंटर से छुट्टी, निकला पॉजिटिव

संवाद सूत्र बेलदौर (खगड़िया) शुक्रवार को बेलदौर में चार नए कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 May 2020 09:48 PM (IST)Updated: Sat, 23 May 2020 06:09 AM (IST)
जांच रिपोर्ट आने से पहले दी गई क्वारंटाइन सेंटर से छुट्टी, निकला पॉजिटिव
जांच रिपोर्ट आने से पहले दी गई क्वारंटाइन सेंटर से छुट्टी, निकला पॉजिटिव

संवाद सूत्र, बेलदौर (खगड़िया) : शुक्रवार को बेलदौर में चार नए कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट आने के बाद जब जिले से रेस्क्यू करने डॉक्टर की टीम पहुंची तो चारों पॉजिटिव मरीज को क्वारंटाइन सेंटर से छुट्टी दे दी गई थी। जिसे देख रेस्क्यू करने पहुंची मेडिकल टीम दंग रह गई। आनन-फानन में कंजरी पंचायत के तीन कोरोना पॉजिटिव को घर पहुंचने से पूर्व ही रेस्क्यू कर लिया गया, जबकि सकरोहर पंचायत के एक कोरोना पॉजिटिव को दो दिन पूर्व बुधवार को ही आईटी भवन बेलदौर स्थित प्रखंड क्वारंटाइन सेंटर से छुट्टी दे दी गई थी और वह घर पहुंचकर परिवार वालों के साथ रह रहे थे। वहीं सकरोहर के पॉजिटिव को घर से लाया गया।

loksabha election banner

मेडिकल टीम चारों कोरोना पॉजिटिव मरीज को ढूंढ़ खगड़िया लेकर चली गई।

वहीं शुक्रवार की शाम को खगड़िया एसपी मीनू कुमारी, गोगरी डीसीएलआर मु. मुस्तकीम, गोगरी एसडीपीओ पीके झा मेडिकल टीम के साथ सकरोहर के कुरहा बासा पहुंचे। जहां पीड़ित के घर के आसपास के इलाके को सील कर संपर्क में आए नजदीकी रिश्तेदारों को क्वारंटाइन कर दिया गया। अब सवाल उठ रहा है कि आनन-फानन में बिना जांच रिपोर्ट आए किस परिस्थिति में संदिग्धों को क्वारंटाइन सेंटर से छुट्टी दे दी गई। इस संबंध में गोगरी डीसीएलआर मु. मुस्तकीम ने बताया कि तीन कोरोना पॉजिटिव मरीज को घर पहुंचने से पूर्व ही रेस्क्यू कर लिया गया। जबकि एक पॉजिटिव मरीज को दो दिन पूर्व भी प्रखंड क्वारंटाइन सेंटर से छुट्टी दे दी गई थी। चूक कहां हुई, इसकी जांच की जा रही है। इस संबंध में बेलदौर

पीएचसी प्रभारी डॉ. मुकेश कुमार ने बताया कि वे अभी छुट्टी पर चल रहे हैं। बुनियादी केंद्र में बना आइसोलेशन वार्ड फुल हो जाने के कारण आईटी भवन में चारों को रखा गया था। अब चिकित्सा प्रमाण पत्र दिया गया था या नहीं, यह जांच का विषय है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.