Move to Jagran APP

चौथम हाट में उड़ी कोरोना नियमों की धज्जियां

खगड़िया। कोरोना को लेकर प्रशासन की ओर से लगातार सावधानी बरतने के निर्देश दिए जा रहे ह

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 11:15 PM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 11:15 PM (IST)
चौथम हाट में उड़ी कोरोना नियमों की धज्जियां
चौथम हाट में उड़ी कोरोना नियमों की धज्जियां

खगड़िया। कोरोना को लेकर प्रशासन की ओर से लगातार सावधानी बरतने के निर्देश दिए जा रहे हैं। लेकिन, लोग इसका पालन करने की बजाय लापरवाह बने हुए हैं। हाट-बाजार में ऐसे खरीदारी कर रहे हैं, जैसे कोरोना का वजूद समाप्त हो गया हो। ऐसा ही नजारा दिखा चौथम में मंगलवार को लगने वाली हाट में। जबकि बीडीओ द्वारा सोमवार की शाम कोरोना को लेकर माइकिग भी कराई गई थी। बावजूद हाट में खचाखच भीड़ देखी गई। अधिकांश लोग मास्क नहीं लगाए हुए थे। और न ही शारीरिक दूरी का पालन किया जा रहा था। जबकि चौथम एवं लालपुर गांव सहित आसपास के क्षेत्र में एक दर्जन से अधिक लोग कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। इसके बावजूद लोगों में कोरोना के प्रति कोई डर या भय नहीं दिख रहा है। जबकि हाट के बगल में ही चौथम थाना है। इसके बावजूद इस ओर किसी का भी ध्यान नहीं है। हाट में प्रशासन की ओर से सख्ती भी नहीं बरती जा रही है। जिससे लोग लापरवाह होकर खरीदारी करने में लगे हुए थे। चार सौ लोगों को लगाए गए टीके

loksabha election banner

सीएचसी परबत्ता में मंगलवार को भी शिविर लगाकर कोरोना से बचाव को लेकर टीकाकरण किया गया। इसकी जानकारी परबत्ता सीएचसी प्रभारी पटवर्धन झा ने दी। मंगलवार को परबत्ता सीएचसी, खजरैठा पंचायत की कन्या मध्य विद्यालय मथुरापुर और मध्य विद्यालय सुमेरी टोला में टीकाकरण शिविर आयोजित किया गया। चार सौ लोगों को कोरोना से बचाव को लेकर टीके दिए गए। परबत्ता सीएचसी के आउटडोर से मिले 30 कोरोना मरीज

परबत्ता प्रखंड में कोरोना विस्फोट जारी है। मंगलवार को कोरोना जांच के दौरान परबत्ता सीएचसी के आउटडोर में 30 पॉजिटिव पाए गए। बीसीएम दीपक कुमार ने बताया कि जांच के दौरान 30 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। एक दिन में 30 मरीज मिलने से हड़कंप मचा हुआ है।

176 लोगों की जांच की गई। जिनमें 30 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जिन्हें होम क्वारंटाइन कर दिया गया है। यहां पहले कोरोना पॉजिटिव की संख्या 55 थी। जो अब 85 हो गई है। लोगों में दहशत का माहौल है। सीएचसी प्रभारी डॉ. पटवर्धन झा ने लोगों से मास्क लगाने, शारीरिक दूरी का पालन करने की अपील की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.