Move to Jagran APP

सर्राफा व्यवसायी के कर्मी को गोली मारकर डेढ़ लाख की लूट

किशनगंज। बिशनपुर बाजार में गुरुवार को दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने सर्राफा व्यवसायी के कर्मी को ग

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Jun 2018 08:17 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jun 2018 08:17 PM (IST)
सर्राफा व्यवसायी के कर्मी को गोली मारकर डेढ़ लाख की लूट
सर्राफा व्यवसायी के कर्मी को गोली मारकर डेढ़ लाख की लूट

किशनगंज। बिशनपुर बाजार में गुरुवार को दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने सर्राफा व्यवसायी के कर्मी को गोली मारकर नकदी समेत डेढ़ लाख रुपये की लूट कर ली। सफेद रंग की अपाचे बाइक पर सवार तीन अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद अररिया की ओर भाग निकले।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार नीरज सोनी ज्वेलर्स के कर्मी रोहित सुबह 10 बजे व्यवसायी के घर से नकदी व जेवरात से भरा झोला लेकर दुकान जा रहे थे। घर व दुकान के बीच की दूरी महज 100 मीटर की है। इसी दौरान घात लगाकर बैठे दो अपराधियों ने पिस्तौल के सहारे रोहित से झोली छीनने की कोशिश की। इसका विरोध करते हुए रोहित ने अपराधियों से पिस्तौल छीनने की कोशिश की, जिसपर अपराधियों ने गोली चला दी। गोली रोहित के पैर में लगी। इसके बाद अपराधी नकदी व जेवरात से भरा थैला लेकर बाइक से भाग निकले। व्यवसायी ने बताया कि झोले में लगभग 50 हजार रुपये नकद और एक लाख के जेवरात थे। घटना की सूचना मिलते ही बिशनपुर ओपी समेत कोचाधान और बहादुरगंज थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की पड़ताल की। रोहित को इलाज के लिए कोचाधामन पीएचसी में भर्ती कराया गया है। एसपी आशीष कुमार भी बाद में मौके पर पहुंचे। एसपी ने घटनास्थल के समीप लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाला। उन्होंने घटना में प्रयुक्त बाइक व अपराधियों की पहचान का दावा करते हुए अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी का भी आश्वासन दिया। हालांकि, देर शाम तक पीड़ित व्यवसायी ने घटना को लेकर कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई थी।

--------

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों व घटना में प्रयुक्त वाहन की पहचान कर ली गई है। जिले की सीमा सील कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन किया गया है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- कुमार आशीष, एसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.