Move to Jagran APP

परबत्ता और महेशखूंट में कोरोना के नियमों का पालन नहीं

खगड़िया । कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच आज भी लोग बेखौफ होकर बाजार में भ्रमण कर रहे

By JagranEdited By: Published: Sat, 20 Mar 2021 10:57 PM (IST)Updated: Sat, 20 Mar 2021 10:57 PM (IST)
परबत्ता और महेशखूंट में कोरोना के नियमों का पालन नहीं
परबत्ता और महेशखूंट में कोरोना के नियमों का पालन नहीं

खगड़िया । कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच आज भी लोग बेखौफ होकर बाजार में भ्रमण कर रहे हैं। परबत्ता, मड़ैया, महद्दीपुर, पसराहा कहीं भी शारीरिक दूरी और मास्क के नियमों का पालन नहीं हो रहा है। चिकित्सा विभाग लगातार कोरोना टीकाकरण शिविर लगा रहह्म है। बावजूद गोगरी अनुमंडल क्षेत्र में कोरोना के नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही है। मास्क लगाने की बात तो दूर लोग कहीं भी शारीरिक दूरी का पालन नहीं कर रहे हैं। महेशखूंट बाजार की स्थिति तो और भी खराब है। यह जिले के महत्वपूर्ण बाजारों में एक है। यहां प्रतिदिन सैकड़ों लोग खरीदारी को आते हैं। इसके साथ ही यहां बस पकड़ने, ट्रेन पकड़ने भी बड़ी संख्या में यात्री आते हैं। यहां से सहरसा, परबत्ता, पूर्णिया, भागलपुर के लिए बसे खुलती हैं। बड़ी संख्या में ऑटो भी चलता है। परंतु न तो बस चालक और न ही ऑटो चालक कोरोना के नियमों का पालन कर रहे हैं। ऑटो में तो भेड़-बकरियों की तरह यात्रियों को बैठाया जाता है। न चालक और न ही यात्री मास्क में रहते हैं। अब जबकि पुन: कोरोना सर उठाने लगा है ऐसे में अधिक सतर्कता बरतने की जरूरत है।

prime article banner

गोगरी एसडीओ सुभाषचंद्र मंडल ने कहा कि दवाई भी और कड़ाई भी का पालन लोग करें। जो मास्क नहीं पहनेंगे उनसे फाइन वसूला जाएगा। वाहन चालकों पर भी नजर रखी जाएगी। वाहन में शारीरिक दूरी का पालन नहीं करने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। जल्द ही इसको लेकर अभियान चलाया जाएगा। -वाहन चालकों पर भी रखी जाएगी नजर, शारीरिक दूरी का पालन नहीं करने पर कड़ी कार्रवाई होगी, प्रशासन चलाएगा अभियान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.