Move to Jagran APP

सीएए और एनसीआर के खिलाफ धरना जारी

खगड़िया। सीएए एनसीआर और एनपीए के विरोध में जिले के जलकौड़ा छोटी चौक में 28 दिनों स

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 06:00 PM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 06:00 PM (IST)
सीएए और एनसीआर के खिलाफ धरना जारी
सीएए और एनसीआर के खिलाफ धरना जारी

खगड़िया। सीएए, एनसीआर और एनपीए के विरोध में जिले के जलकौड़ा छोटी चौक में 28 दिनों से, माड़र रहमान शाहीनबाग में 24 दिनों से और मुश्किपुर जनता मैदान में सात दिनों से धरना दिया जा रहा है।

loksabha election banner

मुश्किपुर जनता मैदान में आयोजित धरना सभा को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक नईम अख्तर ने कहा कि ये कानून जनहित में नहीं है। इस कानून से गरीब-गुरबा तबाह जो जाएंगे।

सभा को संबोधित करते हुए डॉ. फारुक आजम ने कहा कि केंद्र की सरकार महंगाई, बेरोजगारी से ध्यान हटाने के लिए इस कानून का सहारा ले रही है। उन्होंने निजीकरण को लेकर भी केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र सरकार सरकारी कंपनियों का निजीकरण कर रही है। मजदूरों, कर्मचारियों की छंटनी हो रही है। सरकार का एकमात्र लक्ष्य कॉरपोरेट घरानों को लाभ पहुंचाना है। सभा को संबोधित करते हुए अजमत अली, इरशाद तन्हा, शिक्षक श्यामकिशोर दास आदि ने कहा कि जब तक ये कानून वापस नहीं लिया जाएगा तबतक धरना जारी रहेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.