Move to Jagran APP

Katihar Crime: बिहार के कटिहार में गैंगवार, कुख्यात मोहना ठाकुर ने पिक्कू यादव समेत पांच लोगों की हत्या की

Katihar Gangwar बिहार के कटिहार जिले से गैंगवार की खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक कटिहार जिले के चांदपुर निवासी कुख्यात मोहना ठाकुर और उसके गिरोह ने बखिया दियारा में कुख्यात पिक्कू यादव और उसके गिरोह से जुड़े पांच अपराधियों की हत्या कर दी है।

By Jagran NewsEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Fri, 02 Dec 2022 02:07 PM (IST)Updated: Fri, 02 Dec 2022 02:07 PM (IST)
Katihar Crime: बिहार के कटिहार में गैंगवार, कुख्यात मोहना ठाकुर ने पिक्कू यादव समेत पांच लोगों की हत्या की
Katihar News: बिहार के कटिहार में गैंगवार, कुख्यात मोहना ने पिक्कू यादव समेत पांच की हत्या की

कटिहार, जागरण संवाददाता। बिहार के कटिहार जिले से गैंगवार की खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, कटिहार जिले के मोहना चांदपुर निवासी कुख्यात मोहना ठाकुर और उसके गिरोह ने बखिया दियारा में कुख्यात पिक्कू यादव और उसके गिरोह से जुड़े पांच अपराधियों की हत्या कर दी है। बखिया कटिहार जिले का दियारा है। दोनों गिरोह भागलपुर जिले के पीरपैंती से सटे बाखरपुर, कटिहार के बरारी समेत झारखंड के साहेबगंज से सटे दियारा क्षेत्रों में सक्रिय हैं। बताया जा रहा है कि गोलीबारी अभी भी जारी है। बताते चलें कि चांदपुर में मोहना ठाकुर का वर्चस्व है। वर्चस्व की लड़ाई को लेकर गैंगवार की घटना होती रहती है।

loksabha election banner

उल्लेखनीय है कि इससे पहले मई में जिले के सेमापुर ओपी क्षेत्र के सेमापुर काबर पथ पर टिकटिकी पाड़ा के समीप अज्ञात अपराधियों ने मोहना ठाकुर के ट्रैक्टर चालक पिका यादव की हत्या कर दी थी। पिका रात के समय सेमापुर मक्का गोला में मक्का अनलोड कर वापस मोहनाडीह गांव लौट रहा था। तभी टिकटिकी पाड़ा के समीप कनपटी में गोली मार दी। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इस घटना से चार दिन पूर्व बदमाशों ने मोहना ठाकुर के भांजा गुलशन को भी गोली मारकर जख्मी कर दिया था। यह खबर लगातार अपडेट की जा रही है...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.