Move to Jagran APP

बॉयफ्रेंड को जेल से निकालने के लिए प्रेमिका खुशी ने खुद पर करवाई फायरिंग, कटिहार से सामने आया अनोखा मामला

बिहार के कटिहार जिले से अनोखा मामला सामने आया है। यहां 3 सालों से जेल में बंद प्रेमी को छुड़ाने के लिए प्रेमिका ऐसी साजिश रची की खुलासे के बाद हर कोई हैरान हो गया। गोलीकांड मामले में प्रेमिका समेत चार को गिरफ्तार किया गया है।

By Rajeev ChoudharyEdited By: Shivam BajpaiPublished: Sun, 13 Nov 2022 08:13 PM (IST)Updated: Sun, 13 Nov 2022 08:13 PM (IST)
बॉयफ्रेंड को जेल से निकालने के लिए प्रेमिका खुशी ने खुद पर करवाई फायरिंग, कटिहार से सामने आया अनोखा मामला
बिहार के कटिहार में प्रेमिका ने प्रेमी के कहने पर रची साजिश।

संवाद सूत्र, कटिहार: रोशन साह हत्याकांड में सजा काट रहे प्रेमी राजा साह के कहने पर प्रेमिका खुशी कुमारी ने गोलीबारी की साजिश रची थी। इस गोलीबारी की घटना में मृतक रोशन साह के भाई अंकित साह को नामजद अभियुक्त बनाया गया था। इस साजिश के तहत अंकित साह को जेल भेजकर वहां पूर्व से सजा काट रहे राजा साह के द्वारा मानसिक एवं शारीरिक यातना देकर उसके पिता महादेव साह को उसके बेटे के हत्याकांड में समझौते के लिए दवाब डाला जाता। इस तरह रौशन साह हत्याकांड में समझौते कराकर राजा साह जेल से बाहर आकर अपनी प्रेमिका खुशी के साथ शादी कर अपने प्यार को पाने में कामयाब हो जाता।

loksabha election banner

एसपी जितेंद्र कुमार ने एक प्रेसवार्ता में जानकारी देते हुए बताया कि राजा साह साकिन कोरिया टोला के कहने पर प्रेमिका खुशी कुमारी ने साजिश के तहत खुद पर गोली चलाकर जख्मी हो गई थी। इसकी प्राथमिकी में मृतक रौशन साह के भाई अंकित साह को नामजद किया गया था। ताकि रोशन साह हत्याकांड में समक्षौता कराकर जेल में बंद प्रेमी राजा साह को जेल से बाहर निकाल सकें। इधर पुलिस ने साजिश रचने के आरोप में खुशी कुमारी साकिन प्रभात नगर, नीरज कुमार उर्फ गांधी साकिन विनोदपुर, रूपेश कुमार साकिन नया टोला, और अजय कुमार साकिन हरिजन चौक को गिरफ्तार कर जेल भेज दी है।

नौ नवंबर को हुई थी घटना

एसपी ने कहा कि नौ नवंबर को आरके मिशन के सामने मेजर आशुतोष पार्क के बगल स्थित सड़क पर छेड़खानी का प्रयास एवं इसका विरोध करने पर गोली मारकर जख्मी कर देने को लेकर खुशी कुमारी ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जिसमें अंकित कुमार साह साकिन दौलतराम चौक को नामजद बनाया गया था। इसके अनुसंधान को लेकर सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया। टीम के द्वारा कांड के प्राथमिकी नामजद अभियुक्त अंकित कुमार साह को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त एवं कांड की वादिनी खुशी कुमारी से गहन पूछताछ की गई।

घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा एवं आसपास के लोगों से पूछताछ के उपरांत घटित कांड में दर्ज प्राथमिकी में काफी विरोधाभास पाया गया। साथ ही कांड के अभियुक्त अंकित साह एवं खुशी कुमारी के मोबाइल काल डिटेल्स को खंगाला गया और गहनता से अनुसंधान किया गया। जिसके बाद घटना का सफल उद्भेदन हुआ। कांड अद्भेदन के क्रम में खुशी कुमारी द्वारा बताया गया कि रोशन साह हत्याकांड में जेल में बंद राजा साह से वह बहुत प्यार करती है। इस हत्याकांड में समक्षौता कराने का प्रयास किया गया। परंतु समक्षौता नहीं पाया।

एसपी ने कहा कि जेल में बंद प्रेमी राजा साह के कहने पर ही इसकी प्रेमिका खुशी कुमारी ने एक योजना बनाई। जिसके अनुसार खुशी कुमारी को नीरज कुमार, रूपेश कुमार एवं अजय कुमार के द्वारा मिलकर गोली मारी गई। वहीं इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया। योजना के अनुसार अंकित साह को नामजद अभियुक्त बनाया गया। ताकि अंकित के जेल जाने के बाद वहां जेल में बंद राजा साह के द्वारा उसे मानसिक एवं शारीरिक यातना दिया जाता। जिसके बाद अंकित अपने पिता पर इस कांड में समक्षौता के लिए दवाब बनाते। इधर अभियुक्त के पास से घटना में प्रयुक्त दो बाइक एवं तीन मोबाइल भी बरामद किया गया है। एसपी ने कहा कि उद्भेदन में शामिल पुलिस कर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.