कटिहार। एनएच 31 पर कुरसेला थाना क्षेत्र के रामपुर ग्वालटोली के समीप गुरूवार की रात दो बाइकों की भिड़ंत में दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों में कुरसेला बाजार के निवासी अजय साह और समेली के निवासी अजय पंडित शामिल हैं। इधर दोनों को उपचार के लिए कुरसेला पीएचसी ले जाया गया। यहां उपचार में देरी पर स्वजनों ने जमकर बबाल काटा।

स्वजनों का आरोप था कि अस्पताल में मौजूद एकमात्र चिकित्सक उज्जवल कुमार शराब के नशे में धुत था। वे एक कमरे में बैठे थे और अत्यधिक नशे में रहने के कारण इलाज के लिए बाहर नहीं निकल रहे थे। काफी दबाव बनाने के बाद बाहर निकले तो इलाज करने की स्थिति में नहीं थे। इसको लेकर लोगों का आक्रोश चरम पर पहुंच गया और अंतत: पुलिस और स्थानीय जनप्रतिनिधियों के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ।

इस दौरान मौके पर पहुंचे जिला परिषद सदस्य गोपाल यादव ने कहा कि चिकित्सक ठीक से खड़ा होने की स्थिति में नहीं थे। हालत यह हुआ कि जख्मी का उपचार एएनएम द्वारा येन-केन प्रकारेण किया गया। यद्यपि हंगामा के बीच ही चिकित्सक वहां से खिसक गए। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। इधर जिला पार्षद सहित स्थानीय लोगों का सीधा आरोप था कि उक्त चिकित्सक अक्सर शराब के नशे में धुत रहते हैं। उनके इस लत के कारण पूर्व में भी यहां हंगामा हो चुका है। उनका आरोप था कि हर बार मामला दबा दिया जाता है। जिला पार्षद ने कहा कि वे इस मामले की शिकायत सिविल सर्जन व जिलाधिकारी से करेंगे। इधर इस संबंध में चिकित्सक का पक्ष लेने का प्रयास किया गया, लेकिन उनका मोबाइल स्वीच ऑफ था।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021