कटिहार। मंगलवार को जिला क्रिकेट लीग डिवीजन-बी का तीसरा क्वार्टर फाइनल मैच राजेंद्र स्टेडियम के मैदान में ड्रीम एलेवन व एलाइंस क्रिकेट अकादमी के बीच खेला गया। इसमें ड्रीम एलेवन के कप्तान यश ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबा•ाी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए ड्रीम एलेवन ने दस विकेट पर 122 रन बनाया। टीम की ओर से आदर्श राज ने 31, कप्तान यश ने 19 व

पार्थ सारथी ने 14 रनों का सहयोग दिया। जबकि एलाइंस क्रिकेट अकादमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए

अमन खान ने चार विकेट, सलाम ने तीन विकेट व प्रियांशु बनर्जी ने दो विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए एलाइंस क्रिकेट अकादमी ने आसानी से एक विकेट खो कर 125 रन बना लिया। टीम की ओर से प्रियांशु बनर्जी ने धुआंधार 72 रनों की पारी खेलकर टीम को जिताने में अहम भूमिका निभाई।

जबकि विवेक शर्मा 27 रनों का नाबाद पारी खेला। इस तरह एलाइंस क्रिकेट अकादेमी ने इस मैच को 9 विकेट से जीत कर सेमीफइनल मे प्रवेश किया। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार एलाइंस क्रिकेट अकादमी के प्रियांशु बनर्जी को उनके आलराउंड प्रदर्शन के लिए दिया गया। मैच में निर्णायक की भूमिका गौतम ठाकुर और दीपक जयसवाल ने निभाई। जबकि स्कोरर की भूमिका में सोनू सिंह थे। जिला क्रिकेट के उपाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार को पहला सेमीफइनल मैच एलाइंस क्रिकेट अकादेमी व थ्री स्टार के बीच खेला जाएगा।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप