Move to Jagran APP

Bihar Katihar News : सरकारी स्कूल के नियोजित शिक्षक ने 13 वर्षीय छात्रा को बनाया अपनी हवस का शिकार

Bihar Katihar News चार दिन पूर्व गंदी हरकत करने वाले सरकारी स्कूल के नियोजित शिक्षक ने 13 साल की छात्रा को अपनी हवस का शिकार बना डाला। आंशिक रूप से दिव्यांग बच्ची से दुष्कर्म करने वाले शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By Neeraj KumarEdited By: Shivam BajpaiPublished: Sun, 20 Nov 2022 10:14 PM (IST)Updated: Sun, 20 Nov 2022 10:14 PM (IST)
Bihar Katihar News : सरकारी स्कूल के नियोजित शिक्षक ने 13 वर्षीय छात्रा को बनाया अपनी हवस का शिकार
Bihar Katihar News : आंशिक रूप से दिव्यांग है पीड़िता।

संवाद सूत्र,कटिहार: शहर के एक सरकारी स्कूल में गुरू शिष्य कक्षा छह की एक छात्रा के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना हुई है। विद्यालय के नियोजित शिक्षक ने कक्षा छह की 13 वर्षीय एक छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना शनिवार की बताई जा रही है। इतना ही नहीं चार दिन पूर्व भी आरोपित शिक्षक ने मासूम छात्रा के साथ गंदा काम किया था। पीड़िता आंशिक रूप से दिव्यांग भी है। भय के कारण पीड़िता ने अपने घर में किसी को कुछ नहीं बताया। सोमवार को डरे सहमे स्थिति में देखने पर पीड़िता ने अपनी मां को सारी बात बताई। इसके बाद पीड़िता की मां के फर्द बयान पर सहायक थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई।

loksabha election banner

पुलिस ने आरोपित शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आदर्श मध्य विद्यालय बीएमपी सात के आरोपित शिक्षक रंजीत ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। आरोपित शिक्षक एक बच्चे का पिता भी है। पीड़िता के स्वजन ने कहा कि शनिवार को छात्रा स्कूल गई थी। स्कूल से वापस लौटने पर डरी सहमी नजर आई। रविवार को बच्ची ने घटना की जानकारी स्वजनों को दी। इसके बाद मामल पुलिस तक पहुंचा। विद्या के मंदिर में इस तरह शर्मनाक घटना कई तरह का सवाल भी खड़ा कर रहा है। क्या बच्चियां अब स्कूल में भी सुरक्षित नहीं रह गई है।

आरोपित पर हो सख्त कार्रवाई

पीड़िता की मां ने कहा कि शनिवार को बच्ची डरी सहमी स्थिति में स्कूल से घर लौटी थी। शिक्षक द्वारा डांट फटकार किए जाने की बात सोच कुछ सवाल जवाब नहीं किया। रविवार को भी बच्ची गुमसुम हालत में घर में थी। सोमवार सुबह बुहत पूछने पर बच्ची ने अपने साथ हुए घटना की जानकारी दी। पीड़िता की मां ने कहा कि स्कूल के शिक्षक द्वारा इस तरह की घिनौनी हरकत शर्मसार करने वाली है। उन्होंने आरोपित शिक्षक पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांंग की।

घटना निंदनीय, आरोपित पर हो कड़ी कार्रवाई

कोसी क्षेत्रीय विकलांग, विधवा, वृद्ध कल्याण समिति के जिला सचिव शिवशंकर रमाणी ने घटना की तीव्र निंदा करते हुए कहा कि आरोपित शिक्षक पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

'पीड़िता की मां के फर्द बयान पर सहायक थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपित शिक्षक को पुलिस ने मामला दर्ज होते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है।'-ओमप्रकाश, सदर एसडीपीओ, कटिहार।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.