कटिहार। कोढ़ा थाना के बिषहरिया गांव में चोरी की आठ बाइक के साथ बाइक चोर गिरोह के एक शातिर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। एसडीपीओ अमरकांत झा ने कोढ़ा थाना में जानकारी देते हुए बताया कि 21 मई को बिषहरिया निवासी मंटू कुमार के घर से बाइक की चोरी हो गई। गांव के लोगों को स्थानीय कुछ युवकों पर चोरी की घटना में शामिल होने का शक हुआ। रात्रि प्रहर में लोगों ने बाइक चोरी करने पहुंचे बाइक पर सवार चार शातिर चोरों को देखा। इसी बीच ग्रामीण युवकों ने एक चोर को पहचान लिया। एसडीपीओ ने बताया कि तीन बाइक को छोड़ सभी चोर फरार हो गए।

ग्रामीणों ने घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने चोरों द्वारा छोड़ी गई बाइक को जब्त कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू की। छापेमारी में शातिर चोर रूपेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया। निशानदेही के आधार पर चोरी की आठ बाइक को अलग अलग स्थान से बरामद किया गया।

एसडीपीओ ने बताया कि बिषहरिया गांव का करण सिंह एवं निकेश सिंह बाइक चोर गिरोह का सरगना है। सस्ते दाम में चोरी की बाइक को खपाने का काम करता है। बरामद चार बाइक को पूर्णिया, रौतारा आदि स्थानों से चुराई गई थी। शेष चार बाइक की पहचान की जा रही है। गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस