Move to Jagran APP

कटिहार में CJM के सरकारी आवास में चोरी, सकते में पुलिस

कटिहार में सीजेएम के सरकारी आवास पर हुई चोरी को बाद पुलिस महकमा में हड़कंप मचा हुआ है। इसके अनुसंधान के लिए पूर्णिया से मंगाए खोजी कुत्ते मंगवाये गये हैं।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Sat, 29 Apr 2017 07:12 PM (IST)Updated: Sat, 29 Apr 2017 10:25 PM (IST)
कटिहार में CJM के सरकारी आवास में चोरी, सकते में पुलिस
कटिहार में CJM के सरकारी आवास में चोरी, सकते में पुलिस

पटना [जेएनएन]। सुरक्षित माने जाने वाले सहायक थाना क्षेत्र की ऑफिसर्स कॉलोनी में कटिहार व्यवहार न्यायालय के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी अनिल कुमार के आवास से जेवरात सहित लाखों की चोरी कर ली गई। मामले को लेकर पुलिस मुख्यालय में भी हड़कंप मचा रहा।

loksabha election banner

पूर्णिया के एसपी और कटिहार के प्रभारी एसपी निशांत तिवारी खुद मामले की जांच कर रहे। एएसपी विशाल शर्मा के नेतृत्व में 10 सदस्यीय विशेष टीम का गठन किया गया है। इधर, चोरी की सूचना मिलते ही सीजेएम अपने परिवार के साथ शनिवार सुबह कटिहार पहुंचे। वे परिवार सहित शादी समारोह में भाग लेने बाहर गए थे। घर की रखवाली एक हवलदार के जिम्मे थी।

शुक्रवार की रात ताला टूटा देख ड्यूटी पर मौजूद हवलदार ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही एसडीपीओ लालबाबू यादव व सहायक थानाध्यक्ष अनुपम कुमार मौके पर पहुंचे। जिला एवं सत्र न्यायाधीश चंद्रशेखर झा ने सीजेएम आवास पर पहुंचकर मामले का शीघ्र उद्भेदन करने का निर्देश पुलिस को दिया। आलमारी व संदूक तोड़ जेवरात सहित 10 लाख की चोरी की बात कही जा रही है।

यह भी पढ़ें: बीच रास्ते में बोलेरो में दुल्हन को छोड़ भागा दूल्हा, जानिए

पूर्णिया एसपी ने बताया कि खोजी कुत्ते मंगाए गए हैं। पटना से एफएसएल टीम व फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को भी बुलाया गया है। सीजेएम ने अपने आवास के कुछ कर्मियों पर भी संदेह जताया है। पुलिस इस दिशा में भी कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें: राज्य पुलिस प्रशासन में बड़ा फेरबदल, राजेश कुमार बनाए गए पटना के डीआइजी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.