PreviousNext

कटिहार में CJM के सरकारी आवास में चोरी, सकते में पुलिस

Publish Date:Sat, 29 Apr 2017 07:12 PM (IST) | Updated Date:Sat, 29 Apr 2017 10:25 PM (IST)
कटिहार में CJM के सरकारी आवास में चोरी, सकते में पुलिसकटिहार में CJM के सरकारी आवास में चोरी, सकते में पुलिस
कटिहार में सीजेएम के सरकारी आवास पर हुई चोरी को बाद पुलिस महकमा में हड़कंप मचा हुआ है। इसके अनुसंधान के लिए पूर्णिया से मंगाए खोजी कुत्ते मंगवाये गये हैं।

पटना [जेएनएन]। सुरक्षित माने जाने वाले सहायक थाना क्षेत्र की ऑफिसर्स कॉलोनी में कटिहार व्यवहार न्यायालय के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी अनिल कुमार के आवास से जेवरात सहित लाखों की चोरी कर ली गई। मामले को लेकर पुलिस मुख्यालय में भी हड़कंप मचा रहा।

पूर्णिया के एसपी और कटिहार के प्रभारी एसपी निशांत तिवारी खुद मामले की जांच कर रहे। एएसपी विशाल शर्मा के नेतृत्व में 10 सदस्यीय विशेष टीम का गठन किया गया है। इधर, चोरी की सूचना मिलते ही सीजेएम अपने परिवार के साथ शनिवार सुबह कटिहार पहुंचे। वे परिवार सहित शादी समारोह में भाग लेने बाहर गए थे। घर की रखवाली एक हवलदार के जिम्मे थी।

शुक्रवार की रात ताला टूटा देख ड्यूटी पर मौजूद हवलदार ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही एसडीपीओ लालबाबू यादव व सहायक थानाध्यक्ष अनुपम कुमार मौके पर पहुंचे। जिला एवं सत्र न्यायाधीश चंद्रशेखर झा ने सीजेएम आवास पर पहुंचकर मामले का शीघ्र उद्भेदन करने का निर्देश पुलिस को दिया। आलमारी व संदूक तोड़ जेवरात सहित 10 लाख की चोरी की बात कही जा रही है।

यह भी पढ़ें: बीच रास्ते में बोलेरो में दुल्हन को छोड़ भागा दूल्हा, जानिए

पूर्णिया एसपी ने बताया कि खोजी कुत्ते मंगाए गए हैं। पटना से एफएसएल टीम व फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को भी बुलाया गया है। सीजेएम ने अपने आवास के कुछ कर्मियों पर भी संदेह जताया है। पुलिस इस दिशा में भी कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें: राज्य पुलिस प्रशासन में बड़ा फेरबदल, राजेश कुमार बनाए गए पटना के डीआइजी

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Theft incident in CJM home in katihar(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

मतदाता सूची को लेकर नहीं पड़ी आपत्तिबैंककर्मी पति पर प्रताड़ना व अंतरंग तस्वीर वायरल करने का आरोप