Move to Jagran APP

सड़क हादसे में एक की मौत, दो जख्मी

खास बातें- - एन एच 31 पर पोठिया ओपी क्षेत्र के बखरी बालू टोल के समीप घटी थी घटना जेएनए

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Feb 2019 02:22 AM (IST)Updated: Thu, 14 Feb 2019 02:22 AM (IST)
सड़क हादसे में एक की मौत, दो जख्मी
सड़क हादसे में एक की मौत, दो जख्मी

खास बातें-

prime article banner

- एन एच 31 पर पोठिया ओपी क्षेत्र के बखरी बालू टोल के समीप घटी थी घटना

जेएनएन, समेली/ कुर्सेला (कटिहार) : राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर पोठिया ओपी क्षेत्र के बखरी बालू टोला के समीप मंगलवार की रात अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक पर सवार तीन युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। बाद में पूर्णिया में इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई। मृतक युवक मु. तारिक-26 वर्ष, कुर्सेला थाना क्षेत्र के मजदिया गांव का रहने वाला था। जानकारी के मुताबिक मु. तारिक गांव के ही मिस्टर- 22 वर्ष व मु. अफताज- 28 वर्ष के साथ कटिहार से ड्राइ¨वग लाइसेंस बना कर घर लौट रहे थे। इसी क्रम में बखरी मोड़ के समीप कुर्सेला की ओर से आ रही अज्ञात ट्रक ने बाइक में ठोकर मार दी। इससे बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई और तीनों युवक बुरी तरह जख्मी हो गए। घटना की सूचना ग्रामीणों ने पोठिया थाना अध्यक्ष अमजद अली को दी गई। सूचना मिलते ही पोठिया पुलिस घटना स्थल पर पहुंच तीनों को उपचार के लिए पीएचसी में भर्ती कराया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनों की गंभीर स्थिति को देखते हुए पूर्णिया रेफर कर दिया गया। पूर्णिया सदर अस्पताल में इलाज के दौरान तारिक की मौत हो गई। जख्मी मिस्टर व अफताज का उपचार चल रहा है।

तारिक की मौत से गांव में पसरा मातम

तारिक की मौत की खबर आते ही उसके घर कोहराम मच गया। देखते ही देखते ग्रामीणों की भीड़ भी वहां जमा हो गई। इस घटना से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। ग्रामीणों ने बताया कि तारिक नेक दिल इंसान था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.