Move to Jagran APP

लीड-पेज दो- जो सरकार मौलिक सुविधा भी न दे, उन्हें उखाड़ फेकिए: पप्पू

फोटो- 18 केएटी- 6, 7 खास बातें- - नगर भवन में जाप का कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन, उमड़ी

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Nov 2018 12:05 AM (IST)Updated: Mon, 19 Nov 2018 12:05 AM (IST)
लीड-पेज दो- जो सरकार मौलिक सुविधा भी न दे, उन्हें उखाड़ फेकिए: पप्पू
लीड-पेज दो- जो सरकार मौलिक सुविधा भी न दे, उन्हें उखाड़ फेकिए: पप्पू

फोटो- 18 केएटी- 6, 7

loksabha election banner

खास बातें-

- नगर भवन में जाप का कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन, उमड़ी कार्यकर्ताओं की भीड़

- सांसद के स्वागत में कार्यकर्ताओं ने निकाला बाइक जुलूस, कुछ देर भी प्रभावित रही शहर की यातायात व्यवस्था

----------------------------------------- संवाद सूत्र, कटिहार: रविवार को शहर के नगर भवन में जन अधिकार पार्टी का जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। इसमें जाप के संरक्षक सह मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने भी शिरकत की। इसके अलावा जाप के प्रदेश अध्यक्ष एखलाक अहमद, युवा शक्ति के प्रदेश अध्यक्ष नागेंद्र ¨सह त्यागी, महिला जिलाध्यक्ष अनिता शर्मा, युवा प्रदेश महासचिव आलोक वर्मा, प्रदेश नेता नैयर मसूद खान, वकील दास सहित कई अन्य वरिष्ठ नेता भी इसमें मौजूद थे। सम्मेलन की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष सुनील यादव ने की।

सम्मेलन में उमड़ी भीड़ को संबोधित करते हुए सांसद श्री यादव ने कहा कि जो सरकार जनता को मौलिक सुविधा, संरक्षा व न्याय दिलाने में भी अक्षम हो, ऐसी सरकार को तत्काल उखाड़ फेंक देना चाहिए। उन्होंने कहा कि अब तक सभी राजनीतिक पार्टियों द्वारा बिहार की जनता को मूर्ख बनाने का काम किया गया है। वर्तमान सरकार सत्ता के मद में मदहोश है। उन्हें जनता की समस्याओं से कोई लेना देना नही है। धोखेबाजों को सबक सिखाने का अब समय आ गया है। उन्होंने कहा कि वे अपने लिए वोट नहीं मांगता हैं, लेकिन जनता से चुनावी मौसम में बड़े बड़े वादे करने वाले राजनेताओं को गद्दी से उतारने की अपील करने आए हैं। ताकि जनता को ठग सियासी रोटी सेंकने वालों को सबक मिल सके।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जाप प्रदेश अध्यक्ष एखलाक अहमद ने कहा कि बिहार में जनता के सुख दुख में ख्याल रखने वाली एक मात्र पार्टी जाप है। उन्होंने कहा कि बिहार या देश के किसी भी कोने में बिहार के लोगो के साथ किसी प्रकार का कोई घटना होती है, तो सांसद पप्पू यादव तत्काल वहां पहुंच पीड़ितों की सहायता को खड़े रहते हैं। उन्होंने सम्मेलन में आए सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्षों से पार्टी को और मजबूत करने की अपील की।

युवा शक्ति प्रदेश अध्यक्ष नागेंद्र ¨सह त्यागी ने कहा कि युवा देश की शक्ति है। यदि युवा चाह लें तो दिन को रात और रात को दिन बना सकते हैं। उन्होंने युवाओं का आहवान करते हुए पार्टी को सशक्त बनाने के लिए सतत अभियान चलाने की अपील की।

जिलाध्यक्ष सुनील यादव व नैयर मसूद खान ने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में जनअधिकार पार्टी पूरी जोश के साथ मैदान में उतरेगी। उन्होंने कहा कि इस बार जनता पूरी तरह जाप व सांसद पप्पू यादव के साथ हैं। उन्होंने कहा कि सांसद पप्पू यादव ने जिस तरह से बिहार की जनता की सेवा की है, उसे जनता कभी नहीं भूला पाएगी। उन्होंने कहा कि बाढ़ हो या सुखाढ़ किसी भी विषम हालात में पप्पू यादव बिहार के लोगों के साथ रहते हैं।

इस मौकं पर दलित प्रकोष्ठ के प्रदेश नेता वकील दास, महिला जिलाध्यक्ष अनिता शर्मा, नैयर मसूद खां, युवा प्रदेश महासचिव आलोक वर्मा, युवा शक्ति जिलाध्यक्ष तौसीफ अख्तर ने भी अपने विचार व्यक्त किए। इस अवसर पर छात्र जिलाध्यक्ष दीपक चौहान, मनसाही प्रखंड अध्यक्ष मु राजा, शम्स तबरेज सहित सभी प्रखंडों के अध्यक्ष मौजूद थे।

सांसद के स्वागत में निकला जुलूस

इधर सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के कटिहार पहुंचते ही उनका जोरदार स्वागत किया गया। उनकी अगुवाई में काफी संख्या बाइक सवार कार्यकर्ता कटिहार सीमा से उनकी अगुवाई कर रहे थे। इस जुलूस के चलते कुछ देर के लिए शहर की यातायात व्यवस्था भी प्रभावित रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.