Move to Jagran APP

कैमूर में करंट से किशोर की मौत

भभुआ थाना क्षेत्र के कोहारी गांव में रहने वाले दस वर्षीय किशोर की रविवार को दिन में लगभग नौ बजे ट्रांसफार्मर के करंट प्रवाहित तार से स्पर्श हो जाने से मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 10:56 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 10:56 PM (IST)
कैमूर में करंट से किशोर की मौत
कैमूर में करंट से किशोर की मौत

कैमूर। भभुआ थाना क्षेत्र के कोहारी गांव में रहने वाले दस वर्षीय किशोर की रविवार को दिन में लगभग नौ बजे ट्रांसफार्मर के करंट प्रवाहित तार से स्पर्श हो जाने से मौत हो गई। घटना की पुलिस को जानकारी होने के बाद शव का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया। घर के इकलौता दीपक के बुझ जाने से स्वजन सहित गांव व ननिहाल के लोग भी मर्माहत है। मिली जानकारी के अनुसार भभुआ थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव निवासी सुनील सिंह का दस वर्षीय इकलौता पुत्र सन्नी कुमार अपने नाना कोहारी गांव निवासी फूलन सिंह के घर रहकर पढता था। रविवार को वह खेलने के दौरान गांव के दक्षिण में लगे ट्रांसफार्मर के पास चला गया। उसके पास जमीन से लगे करंट प्रवाहित तार से स्पर्श हो जाने से बालक की स्थिति गंभीर हो गई। स्वजनों ने उसे सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। स्वजन शव को लेकर गांव चले गए। घटना की जानकारी होने पर जब पुलिस ने स्वजनों से संपर्क किया तो एएसआइ बलिराम की उपस्थिति में शाम को शव का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया गया। ज्ञात रहे कि मृतक परिवार में उसकी इकलौती बड़ी बहन ही रह गई है। शौच जा रहे युवक की ट्रेन से कट कर मौत

loksabha election banner

संवाद सूत्र, दुर्गावती (कैमूर): स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत रविवार को पीडीडीयू गया रेलखंड पर नेशनल हाईवे के उत्तरी तरफ महमुदगंज बाजार निवासी एक व्यक्ति रेलखंड पार करके शौच करने जा रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार में आ रही ट्रेन से कटकर उसकी मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार प्रतिदिन वह रेलवे लाइन पर शौच करने जाता था। जानकारी के अनुसार वह रविवार को भी शौच करने उधर निकला हुआ था। लेकिन अचानक किसी ट्रेन की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही घटना स्थल पर आस पास के लोगों की भीड़ जुट गई। मृतक नंदलाल साह के पुत्र रामलाल साव उर्फ बबलू उम्र करीब 25 वर्ष महमूदगंज का बताया जा रहा है। स्थानीय लोगों के द्वारा इस घटना की सूचना जीआरपी पुलिस को दी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.