Move to Jagran APP

केंद्र व राज्य सरकार के विरोध मे कांग्रेसियों ने दिया धरना

कैमूर। वैश्विक महामारी कोविड 19 को लेकर केंद्र व राज्य सरकार की नीतियों के विरोध में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को कुदरा प्रखंड मुख्यालय में धरना दिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 06 Jun 2020 09:47 PM (IST)Updated: Sun, 07 Jun 2020 06:18 AM (IST)
केंद्र व राज्य सरकार के विरोध मे कांग्रेसियों ने दिया धरना
केंद्र व राज्य सरकार के विरोध मे कांग्रेसियों ने दिया धरना

कैमूर। वैश्विक महामारी कोविड 19 को लेकर केंद्र व राज्य सरकार की नीतियों के विरोध में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को कुदरा प्रखंड मुख्यालय में धरना दिया। अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष अनिल पांडेय ने की। जिलाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार पाल ने कहा कि कोविड 19 से उत्पन्न हालात से निपटने में केंद्र व राज्य की सरकारें पूरी तरह से फेल हैं। कहा कि सरकार की नीतियों के चलते जनता को जान व माल की क्षति उठानी पड़ी है। जनता को इतना अधिक कष्ट हुआ है जिसकी कभी किसी ने कल्पना तक नहीं की थी। महामारी में राहत देने के नाम पर भ्रष्टाचार का बोलबाला है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि उनके द्वारा सरकार के पास छह सूत्री मांगों का ज्ञापन भेजा गया है। उसमें प्रवासी मजदूरों तथा किसानों के खाते में अविलंब सहायता राशि भेजने की मांग की गई है। कोविड 19 को देखते हुए धरना के कार्यक्रम को सांकेतिक रूप में किया गया। साथ ही महामारी के सुरक्षा उपायों का भी पालन किया गया।

loksabha election banner

मौके पर उपाध्यक्ष मोहम्मद हदीस राईन, पूर्व प्रखंड अध्यक्ष सदन खरवार, नंद बिहारी सिंह, रोबिन तिवारी, दुलेश राम निराला, जनार्दन पासवान, शमीम अंसारी, प्रदीप पाल, संजय राम, रामाशीष पाल, कालिका शर्मा, तेजपति सिंह आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.