Move to Jagran APP

आज काली पट्टी बांध कार्य करेंगे पेट्रोल पंप कर्मी

संवाद सूत्र भगवानपुर सोमवार की रात भभुआ नगर में स्थित बद्री भवानी पेट्रोल पंप पर हुई चोरी एवं पेट्रोलियम व्यवसायियों के साथ बढ़ती आपराधिक घटनाओं के विरोध में कैमूर जिला पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन ने चरणबद्ध तरीके से आंदोलन करने का ऐलान कर दिया है। इस संबंध में एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष एवं रामगढ़ प्रखंड के पूर्व प्र

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Feb 2020 05:19 PM (IST)Updated: Tue, 25 Feb 2020 05:19 PM (IST)
आज काली पट्टी बांध कार्य करेंगे पेट्रोल पंप कर्मी
आज काली पट्टी बांध कार्य करेंगे पेट्रोल पंप कर्मी

सोमवार की रात भभुआ नगर में स्थित बद्री भवानी पेट्रोल पंप पर हुई चोरी एवं पेट्रोलियम व्यवसायियों के साथ बढ़ती आपराधिक घटनाओं के विरोध में कैमूर जिला पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन ने चरणबद्ध तरीके से आंदोलन करने का ऐलान कर दिया है। इस संबंध में एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष एवं रामगढ़ प्रखंड के पूर्व प्रमुख संजय सिंह ने कहा कि जिला संगठन प्रभारी सह उपाध्यक्ष चन्द्र प्रकाश आर्य के पेट्रोल पंप पर हुई चोरी की घटना का पुलिस को तुरंत खुलासा करते हुए अपराधियों को गिरफ्तार करना चाहिए। इस घटना के विरोध में पेट्रोलियम व्यवसायियों ने जिलाव्यापी विरोध करने का निर्णय लिया है। इसके तहत पेट्रोल पंप के व्यवसायी व कर्मचारी हांथ में काली पट्टी बांध कर बुधवार को तेल बिक्री करेंगें। उपाध्यक्ष चन्द्र प्रकाश आर्य ने कहा कि पूरे प्रदेश में अपराधियों द्वारा रोज कहीं न कहीं पेट्रोल पंपों को निशाना बनाया जा रहा है। लूट की घटनाओं का पर्दाफाश करने में प्रशासन असफल हो रहा है। कोषाध्यक्ष हरेंद्र उर्फ छोटू सिंह ने कहा कि राज्य के सबसे बड़े टैक्स अदा करने वाले पेट्रोलियम व्यवसायी हैं। लेकिन प्रशासन इन पर ध्यान नहीं दे रहा है। पेट्रोलियम व्यवसायियों के हथियारों के लाइसेंस के आवेदनों को लगातार लटका कर रखा जाता है। जबकि कई प्रदेशों में पेट्रोलियम व्यवसायियों को सर्वोच्च प्राथमिकता के तहत हथियारों के लाइसेंस दिया जाता है। महामंत्री सरफराज अली ने कहा कि कभी भी पुलिस प्रशासन पेट्रोलियम व्यवसायियों के साथ मीटिग कर उनकी समस्याओं पर विचार नहीं करती। पूरे प्रदेश में मात्र मुजफ्फरपुर ही एक ऐसा जिला है, जहां इस तरह की कोशिश वहां के पुलिस अधीक्षक ने किया है। इतना ही नहीं मुजफ्फरपुर के पुलिस अधीक्षक ने एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया है। जिसमे जिले के सभी थानाध्यक्ष, सभी पेट्रोलियम व्यवसायी व पुलिस अधीक्षक शामिल एक दूसरे से जुड़े हुए हैं। जिससे पेट्रोलियम व्यवसायियों की समस्या का तत्काल समाधान हो रहा है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.