Move to Jagran APP

साप्ताहिक बैठक में अनुपस्थित रहने वाले 18 कर्मियों से स्पष्टीकरण

भभुआ। जिले के सदर प्रखंड में मंगलवार को साप्ताहिक बैठक होती है। जिसमें एक सप्ताह में किए गए कार्यों की समीक्षा होती है। जिलाधिकारी के निर्देश के बाद साप्ताहिक बैठक में कार्यों की प्रगति रिपोर्ट बतानी है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Jan 2021 10:35 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jan 2021 10:35 PM (IST)
साप्ताहिक बैठक में अनुपस्थित रहने वाले 18 कर्मियों से स्पष्टीकरण
साप्ताहिक बैठक में अनुपस्थित रहने वाले 18 कर्मियों से स्पष्टीकरण

भभुआ। जिले के सदर प्रखंड में मंगलवार को साप्ताहिक बैठक होती है। जिसमें एक सप्ताह में किए गए कार्यों की समीक्षा होती है। जिलाधिकारी के निर्देश के बाद साप्ताहिक बैठक में कार्यों की प्रगति रिपोर्ट बतानी है। साथ ही इस बैठक में सभी विभागों के पदाधिकारी व कर्मियों को बैठक में शामिल होने का निर्देश दिया गया है। लेकिन पिछले कई माह से साप्ताहिक बैठक में कई विभाग के कर्मी अक्सर गायब हो जाते है। जिससे प्रगति की रिपोर्ट नहीं मिल पाती। इस मामले में एसडीएम ने भभुआ बीडीओ को निर्देश दिया था कि जो कर्मी साप्ताहिक बैठक में गायब रहते है तो उनका वेतन स्थगित करते हुए उनसे स्पष्टीकरण पूछा जाए तथा उस विभाग के पदाधिकारियों को भी अवगत कराते हुए यह कार्रवाई की जाए। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को बैठक में भाग नहीं लेन के कारण 14 कर्मियों के एक दिन के वेतन पर रोक लगी है। साथ ही उनको स्पष्टीकरण भी मांगा गया है। स्पष्टीकरण संतोष जनक नहीं पाए जाने पर आगे विभागीय कार्रवाई की जाने की भी बात कही गई है इन लोगों से स्पष्टीकरण -

loksabha election banner

डुमरैठ पंचायत के कार्यपालक सहायक संतोष कुमार, कृषि समन्वयक विनता सिंह, बीटीएम रजनीश कुमार, प्रखंड उद्यान पदाधिकारी रजनीश कुमार, अखलासपुर विकास मित्र शारदा देवी, बहुअन की विकास मित्र सुनीता कुमारी, बेतरी के विकास मित्र अवध लाल कुमार, कोहारी के विकास मित्र संतोष कुमार, कुड़ासन के विकास मित्र संजू देवी, महुआरी के विकास मित्र जितेंद्र कुमार, महुअत के विकास मित्र रविद्र कुमार, मींव पंचायत के विकास मित्र उमरावती कुमारी, मींव के विकास मित्र कंचन देवी, रूईयां के विकासउ मित्र गुड्डी देवी, नगर के विकास मित्र राकेश कुमार चौधरी, शीला देवी, मीना कुमारी, सुषमा देवी से स्पष्टीकरण बीडीओ ने मांगा है। साथ ही एक दिन के वेतन पर रोक भी लगाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.