मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

कैमूर [जेएनएन]। जिले में एक शादीशुदा युवती के साथ छेड़खानी का वीडियो फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें छह युवक उससे छेड़खानी करते नजर आ रहे हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में एक अपराधी को ​गिरफ्तार कर लिया है।

इसके बाद पीड़िता कैमरे के सामने आई और पुलिस पर आरोप लगाया कि छह युवकों ने मेरे साथ छेड़खानी की और उसमें से दो युवकों ने मेरा साथ गैंगरेप किया। मैंने ये सूचना पुलिस को दी लेकिन पुलिस ने केवल छेड़खानी की एफआइआर दर्ज की गई।

पीड़िता के मुताबिक वह और उसके परिजन अनपढ़ हैं और एफाआइआर पढ़ ना सके जिसकी वजह से उन्हें ये समझ नहीं आया कि उसने कौन-सी रिपोर्ट पर अपने हस्ताक्षर किए हैं। पीड़िता ने कहा कि हमें न्याय चाहिए।वहीं पीड़िता के परिजनों का कहना है कि अगर न्याय नहीं मिला तो हमसब थाने के बाहर अनशन करेंगे।

कैमूर में छेड़खानी का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में शादीशुदा युवती से छह लड़के छेड़खानी करते दिख रहे हैं। बताया जाता है कि पीड़िता अपने छोटे भाई के साथ घर के बगल में हो रहे यज्ञ को देखने जा रही थी, जहां कुछ मनचलों ने उन्हें पकड़ लिया। उसके बाद युवती के साथ छेड़खानी करने लगे। उसका छोटा भाई विरोध करने की कोशिश करता रहा, लेकिन उन दरिंदों के आगे उसकी एक भी नहीं चली और वे वीडियो में उसके भाई को जान से मारने की धमकी भी देते दिखाई दिए।

वहीं पुलिस अधीक्षक फरूखउद्दीन ने बताया कि मामला 27 मई का है। जिसमें भगवानपुर थाना क्षेत्र में कुछ लोगों ने लड़की के साथ छेड़छाड़ की और इसका वीडियो बना लिया। बाद में इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।इस मामले में बीते 30 मई को स्थानीय थाने में दर्ज शिकायत के आधार पर छानबीन की जा रही थी।

इस मामले में आज एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। 

Posted By: Kajal Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप