Move to Jagran APP

सामूहिक दुष्कर्म व हत्या मामले का आरोपित ने किया आत्मसमर्पण

जमुई। सिकन्दरा थाना क्षेत्र के हुसैनीगंज गांव में छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की घटना को अंजाम देने के मामले में वांछित प्रहलाद ने सोमवार को पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 15 Jan 2018 07:50 PM (IST)Updated: Mon, 15 Jan 2018 07:50 PM (IST)
सामूहिक दुष्कर्म व हत्या मामले का आरोपित ने किया आत्मसमर्पण
सामूहिक दुष्कर्म व हत्या मामले का आरोपित ने किया आत्मसमर्पण

जमुई। सिकन्दरा थाना क्षेत्र के हुसैनीगंज गांव में छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की घटना को अंजाम देने के मामले में वांछित प्रहलाद ने सोमवार को पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस आरोपित से घटना के संदर्भ में पूछताछ कर रही है। बताया जाता है कि आरोपित पुलिस दबिश से घबराकर न्यायालय में आत्मसमर्पण करने आया था। कांड में अप्राथमिकी आरोपित होने के कारण न्यायालय ने उसे लेने से इनकार कर दिया। तत्पश्चात, आरोपित युवक ने समाहरणालय पहुंचकर एसपी के समक्ष आत्मसमर्पण का प्रयास किया। बाद में डीएसपी मो. नेशार अहमद शाह के समक्ष आत्मसमर्पण किया।

loksabha election banner

ज्ञात हो कि बीते 7 जनवरी को हुसैनीगंज में नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक रेप के बाद हत्या की घटना के मामले में जांच के दौरान मिथुन व प्रहलाद का नाम सामने आया था। घटना के तीसरे दिन ही मिथुन रजक को मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसके ससुराल खैरा थानांतर्गत चोरवाहा धर्मपुर से गिरफ्तार कर लिया गया था। उसने घटना में अपनी संलिप्तता को स्वीकारते हुए घटना क्रम की सारी बातों का खुलासा किया था। इधर, पुलिस ने प्रहलाद के आत्मसमर्पण अथवा गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.