Move to Jagran APP

Jamui Crime: कलयुगी पुत्र ने मां की पीट-पीटकर हत्या की, पिता को भी नहीं बख्शा; बीच-बचाव में छोटा भाई भी जख्मी

Jamui Crime बिहार के जमुई में एक बेटे का कलयुगी चेहरा सामने आया है। घरेलु विवाद में बेटे ने अपनी बुजुर्ग मां को इतना पीटा कि उसने दम तोड़ दिया। इतने से भी मन नहीं भरा तो युवक ने अपने पिता की भी पिटाई कर दी।

By Jagran NewsEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Sun, 04 Dec 2022 09:39 AM (IST)Updated: Sun, 04 Dec 2022 09:39 AM (IST)
Jamui Crime: कलयुगी पुत्र ने मां की पीट-पीटकर हत्या की, पिता को भी नहीं बख्शा; बीच-बचाव में छोटा भाई भी जख्मी
कलयुगी पुत्र ने मां की पीट-पीटकर हत्या की, पिता को भी नहीं बख्शा; बीच-बचाव में छोटा भाई भी जख्मी

जमुई, जागरण संवाददाता। जमुई के गिद्धौर थाना क्षेत्र में एक कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां की हत्या कर दी। दिल दहला देने वाली यह घटना पूर्वी गुगुलडीह पंचायत के केवाल मुसहरी की है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, कलयुगी पुत्र काशी मांझी ने घरेलू विवाद में 60 वर्षीय मां की पीट- पीट कर हत्या कर दी। इतने में भी उसका मन नहीं भरा। मां की हत्या के बाद वह पिता की जान लेने पर आतुर हो गया। उसने पिता योगी मांझी को भी खूब पीटा। इस दौरान उसका छोटा भाई बीच बचाव में आया तो युवक ने उसे भी पीटकर जख्मी कर दिया। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

loksabha election banner

घरेलू विवाद में की आत्महत्या

वहीं, सिकंदराज में लछुआड़ थाना क्षेत्र के हुसैनीगंज गांव में घरेलू विवाद में एक व्यक्ति ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की की पहचान हुसैनीगंज गांव निवासी स्व सुखदेव मोदी के पुत्र नंदलाल मोदी के रूप में हुई है। घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि शुक्रवार की देर शाम नंदलाल मोदी का अपनी पत्नी के साथ विवाद हो गया। इसके उपरांत वह घर से बाहर चला गया और देर रात शराब के नशे में धुत्त होकर वापस लौटकर झगड़ा शुरू कर दिया। इसके बाद घर के सभी सदस्यों ने उसे एक कमरे में सुला दिया।

फिर देर रात नींद से जागने पर पत्नी और पुत्र के साथ मारपीट कर उसे कमरे से बाहर कर खुद दुपट्टे का फंदा बनाकर पंखा से लटक गया। जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल जमुई भेज दिया। पुलिस के अनुसार मृतक छत्तीसगढ़ में रहकर कपड़ा का व्यवसाय कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। बीते तीन माह पूर्व हुसैनीगंज गांव अपने घर आया था। तब से यहीं बाइक से गांव-गांव घूम-घूम कर कपड़े की फेरी कर रहा था। घटना से स्वजन सदमे में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.