Move to Jagran APP

किशोरी दुष्कर्म और हत्याकांड मामले में एक गिरफ्तार

जमुई। प्रखंड के बिछवे पंचायत अंतर्गत हुसैनीगंज गांव में नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म और हत्या मामले में गांव के ही एक मिथुन रजक को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 12 Jan 2018 07:44 PM (IST)Updated: Fri, 12 Jan 2018 07:44 PM (IST)
किशोरी दुष्कर्म और हत्याकांड मामले में एक गिरफ्तार
किशोरी दुष्कर्म और हत्याकांड मामले में एक गिरफ्तार

जमुई। प्रखंड के बिछवे पंचायत अंतर्गत हुसैनीगंज गांव में नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म और हत्या मामले में गांव के ही एक मिथुन रजक को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर कर लिया। मामले का खुलासा करते हुए एसडीपीओ मो. नेशार अहमद शाह ने पत्रकारों से कहा कि बीते 7 जनवरी को हुसैनीगंज गांव के एक 12 वर्षीय नाबालिग किशोरी अपने घर से सटे सरसों खेत में शौच के लिए गई थी तबसे वह गायब थी। इसे लेकर नाबालिग किशोरी के मां द्वारा 8 जनवरी रविवार को सिकन्दरा थाने में गुमशदगी का मामला दर्ज कराया गया। मृतका की फुआ जब सरसों खेत की ओर गई तो थोड़ी ही दूरी पर किशोरी का अ‌र्द्धनग्न शव बरामद किया गया था। एसडीपीओ ने बताया कि घटना को लेकर प्रथम ²ष्टया यह साबित हो गया था कि उक्त किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद पकड़े जाने के डर से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी यह बात सामने आई। इस घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक जमुई के निर्देशन में दो टीम का गठन किया गया था जिसमें एक टीम में सिकन्दरा पुलिस निरीक्षक जयशंकर मिश्रा थानाध्यक्ष बीरभद्र ¨सह, अवर निरीक्षक राजेश कुमार ठाकुर आदि शामिल थे। वहीं दूसरी टीम में जमुई के टेक्निकल शेल लगी थी। मोबाइल लोकेशन एवं ह्यूमन इंटेलिजेंस के आधार पर एक दुष्कर्मी हत्यारे युवक मिथुन रजक को उसके ससुराल खैरा थाना अंतर्गत जोरवाहा धर्मपुर से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के समक्ष गिरफ्तार दुष्कर्मी मिथुन ने स्वीकार किया है कि उसने छात्रा के साथ बलात्कार के बाद उसकी गला दबा कर हत्या कर दी। उसने अपने स्वीकारोक्ति बयान में यह बताया कि प्रकाश पासवान का पुत्र प्रह्लाद पासवान ने उसे बुलाकर ले गया और किशोरी को सरसो खेत से सटे एक खलिहान में ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया। तदोपरांत किशोरी के बेहोश होने पर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। एसडीपीओ नेसार अहमद शाह ने बताया कि शीघ्र ही घटना का मुख्य अभियुक्त प्रह्लाद पासवान को गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने बताया कि प्रह्लाद पूर्व से ही चरित्रहीन व्यक्ति रहा है जिसके विरुद्ध पूर्व में भी किसी अन्य के साथ छेड़खानी करने का मामला दर्ज है। एसडीपीओ ने कहा कि पुलिस इस मामले में मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर कड़ी सजा दिलाएगी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.