Move to Jagran APP

जदयू नेता प्रग‍ति मेहता की पत्‍नी ने की आत्‍महत्‍या, पंखे से लटका मिला शव

राजद नेता प्रगति मेहता की पत्‍नी ने आत्‍महत्‍या कर ली। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Wed, 23 May 2018 10:57 AM (IST)Updated: Wed, 23 May 2018 08:48 PM (IST)
जदयू नेता प्रग‍ति मेहता की पत्‍नी ने की आत्‍महत्‍या, पंखे से लटका मिला शव
जदयू नेता प्रग‍ति मेहता की पत्‍नी ने की आत्‍महत्‍या, पंखे से लटका मिला शव

जमुई [जेएनएन]। जदयू नेता प्रगति मेहता की पत्‍नी ने बीती रात गले में फंदा डालकर आत्‍महत्‍या कर ली। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल घटना की वजह का पता नहीं चला है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, जदयू के प्रवक्ता प्रगति मेहता की पत्नी खुशबू कुमारी जमुई जिले के गिद्धौर थाना इलाके के मुख्य बाजार स्थित पैतृक आवास में रहती थी। बीती रात खाना खाने के बाद परिवार के बाकी लोग छत पर सोने चले गए, जबकि प्रगति, उनकी पत्नी और बेटी एक ही कमरे में सोए हुए थे। सुबह चार बजे प्रगति ने अपनी पत्नी का शव को बगल वाले कमरे की छत से लटका देखा।

घटना के बाद परिवार में शोक का माहौल है। प्रगति मेहता की एक बेटी है जिसका नाम देवांषी है। खुदकुशी के पीछे क्या कारण है, यह फिलहाल स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है। हालांकि, प्रगति मेहता के अनुसार सब कुछ सामान्य था। बीती रात सब साथ में खाना खाकर सोये थे। सुबह में चार बजे शव पंखे से लटका मिला।

बता दें कि प्रगति मेहता की छह साल पहले खुशबू से की शादी हुई थी। प्रगति 2014 में मुंगेर लोकसभा से राजद के टिकट पर चुनाव लड़े थे। लेकिन उन्‍हें कामयाबी नहीं मिल सकी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.