Move to Jagran APP

Jamui: मूर्ति विसर्जन के दौरान असामाजिक तत्वों ने वार्ड पार्षद पर किया हमला, SC-ST थाने में की शिकायत

Jamui Crime नगर परिषद क्षेत्र के बिठलपुर में सोमवार की रात मां सरस्वती की प्रतिमा विसर्जन के दौरान असामाजिक तत्वों ने वार्ड संख्या 16 के वार्ड पार्षद अशोक तांती पर जानलेवा हमला कर दिया। वार्ड पार्षद ने एससीएसटी थाने में शिकायत दी है। (फोटो जागरण)

By Jagran NewsEdited By: Prateek JainPublished: Mon, 30 Jan 2023 10:50 PM (IST)Updated: Mon, 30 Jan 2023 10:50 PM (IST)
Jamui: मूर्ति विसर्जन के दौरान असामाजिक तत्वों ने वार्ड पार्षद पर किया हमला, SC-ST थाने में की शिकायत
सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान असामाजिक तत्वों ने वार्ड 16 के पार्षद अशोक तांती पर जानलेवा हमला कर दिया।

जमुई, संवाद सहयोगी: नगर परिषद क्षेत्र के बिठलपुर में सोमवार की रात मां सरस्वती की प्रतिमा विसर्जन के दौरान असामाजिक तत्वों ने वार्ड संख्या 16 के वार्ड पार्षद अशोक तांती पर जानलेवा हमला कर दिया। बदमाशों ने इस दौरान पिस्टल के बट से वार कर वार्ड पार्षद को घायल कर दिया।

loksabha election banner

इसके बाद तीन दर्जन से अधिक ग्रामीणों व समर्थकों के साथ वार्ड पार्षद एससीएसटी थाना पहुंचे, जहां घटना की जानकारी देते हुए लिखित आवेदन देकर एक नामजद और पांच अज्ञात लोगों पर कार्रवाई की मांग की है। वार्ड पार्षद अशोक तांती ने बताया कि उनके वार्ड में मां सरस्वती की प्रतिमा विसर्जन के लिए जुलूस निकाला गया था, जिसको लेकर वे गांव में ही एक किनारे खड़े थे।

स्‍थानीय ग्रामीणों ने बचाया 

जुलूस के दौरान शराब के नशे में धुत लखन यादव का पुत्र सतदेव यादव आया और धक्का-मुक्की करते हुए पेट में पिस्टल सटा दी, फिर जाति‍ सूचक शब्द कहते हुए गाली-गलौज कर पिस्टल के बट से चेहरे पर वार कर दिया गया, जिससे वे घायल हो गए। उसके बाद स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा बीच-बचाव कर उन्हें बचाया गया।

उन्होंने बताया कि सत्यदेव यादव के साथ पांच अज्ञात लोग भी शामिल थे। रात की वजह से वे पांच लोगों को पहचान नहीं पाए हैं। सभी लोग शराब के नशे में धुत थे। उनपर किस कारण से हमला किया गया है इसका पता नहीं चल सका है। उनका किसी से कोई विवाद भी नहीं था। घटना के बाद थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुटे हुए हैं।

यह भी पढ़ें- Bihar: सम्राट चौधरी ने लिया संकल्‍प, कहा- जिस दिन नीतीश को कुर्सी से हटाएंगे, उस दिन ही खुलेगा 'भगवा मुरेठा'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.