Move to Jagran APP

झाझा में प्रत्येक माह लगेगा एसपी का जनता दरबार

जमुई। झाझा थाना में प्रत्येक माह एसपी का जनता दरबार लगेगा। जिसमें लोगों की समस्या सुनी जाएगी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Oct 2019 06:02 PM (IST)Updated: Mon, 14 Oct 2019 06:02 PM (IST)
झाझा में प्रत्येक माह लगेगा एसपी का जनता दरबार
झाझा में प्रत्येक माह लगेगा एसपी का जनता दरबार

जमुई। झाझा थाना में प्रत्येक माह एसपी का जनता दरबार लगेगा। जिसमें लोगों की समस्या सुनी जाएगी। साथ ही जनता से पुलिस सीधा संवाद करेगी। इस इलाके के लोगों को जमुई जाने के दौरान होने वाली परेशानियों को कम करने के लिए एसपी मो. इनामुल हक मेंगनू ने यह कदम उठाया है।

loksabha election banner

सोमवार को झाझा मे एसपी ने बताया कि जनता दरबार में झाझा पुलिस अनुमंडल क्षेत्र के फरियादियों की संख्या ज्यादा रहती है। झाझा से जिला मुख्यालय की दूरी को ध्यान में रखते हुए माह में एक दिन झाझा थाना में जनता दरबार लगाया जाएगा। एसपी ने बताया कि अब पुलिस जनता से सीधे संवाद करने जा रही है। अपराध को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को क्षेत्र में जाना होगा। थाना में कोई भी पदाधिकारी नहीं बैठेंगे। सभी को जनता के दरबार तक पहुंचना होगा। इसी दौरान क्षेत्र के अपराधियों को भी टटोला जाएगा। अपराधियों की प्रत्येक गतिविधि की रूप-रेखा तैयार की जाएगी। उन्होंने बटिया घाटी लूटकांड का भी पर्दाफाश जल्द करने की बात कही।

--

शहर के चौक चौराहे पर लगेंगे सीसीटीवी कैमरे :

एसपी ने डीएसपी भास्कर रंजन से शहर के वैसे चौराहे को चिन्हित करने का निर्देश दिया जहां सीसीटीवी कैमरा लगाया जाना जरूरी है। एक माह के अंदर सीसीटीवी कैमरा लगाने का कार्य पूरा करें। इसकी मॉनीटरिग थाना से होगी। जिला चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष के शहर की मुख्य सड़क पर अतिक्रमण के सवाल पर कहा कि इस मामले में संघ जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक को आवेदन दे। जिस पर जिलाधिकारी से बात कर समस्या का निदान निकाला जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.