Move to Jagran APP

जमुई : 10 वर्षीय बच्चे ने की LIVE रिपोर्टिंग तो सभी ने कहा-छोटका पत्रकार, वीडियो हुआ वायरल तो आए कमेंट-अमेजिंग

जमुई में आग लगने से एक बच्‍चे की झुलसकर मौत हो गई। इस घटना की लाइव रिपोर्टिंग दस साल के इरफान ने की है। इसका इंटरनेट मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसमें तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं।

By Sanjay Kumar SinghEdited By: Dilip Kumar shuklaPublished: Thu, 24 Nov 2022 05:55 PM (IST)Updated: Thu, 24 Nov 2022 05:55 PM (IST)
जमुई : 10 वर्षीय बच्चे ने की LIVE रिपोर्टिंग तो सभी ने कहा-छोटका पत्रकार, वीडियो हुआ वायरल तो आए कमेंट-अमेजिंग
जमुई में आगलगी की घटना के बाद लाइव रिपोर्ट करते एक बालक।

संवाद सहयोगी, जमुई। जमुई जिले के खैरा प्रखंड अंतर्गत फतेहपुर गांव में हुई अगलगी घटना का एक दस साल के बच्चे ने लाइव रिपोर्टिंग की है। इस नन्हें रिपोर्टर का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दस साल का नन्हा रिपोर्टर इरफान अपने पड़ोसी के घर में शार्ट सर्किट के कारण हुई अगलगी की पूरी रिपोर्ट एक चैनल के रिपोर्टर के रूप में पेश कर रहा है। 

loksabha election banner

इरफान पूरे घर में घूम-घूम कर बता रहा है कि कैसे आग लगने से घर के सामानें की क्षति हुई है। इस क्रम में वह दूसरे बच्चे को एक रिपोर्टर की तरह तस्वीरें दिखाने को भी कहता है। वह कहता है कि कैसे आग लगने से घर का दीवार क्षतिग्रस्त होने के साथ आलमीरा और कुर्सी जलकर राख हो गया है। वायरल वीडियो में इरफान सरकारी पदाधिकारी से पीड़ित परिवार को मदद करने की अपील भी करते देखा जा रहा है। इस वीडियो वायरल होने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है छोटका पत्रकार कहां से आया है। कुछ ने लिखा है कि यह तो एक दिन बड़का पत्रकार बनेगा। अद्भुत, गजब, WOW आदि कमेंट इस वीडियो में किए जा रहे हैं। 

झोपडी में लगी आग,छह वर्षीय बालक की झुलसकर हुई मौत

संवाद सूत्र, अलीगंज (जमुई)। अलीगंज प्रखंड के कोदवरिया पंचायत के भलुआना गांव में एक किसान की झोपड़ी में अचानक आग लगने से एक छह वर्षीय बच्चा की मौत हो गई। घटना की जानकारी सीओ और थानाध्यक्ष को दी गई है। जानकारी के अनुसार भलुआना गांव निवासी रामदेव यादव के खलिहान में धान का दौनी किया जा रहा था। पूंज के बगल मे बिचाली का ढेर था। उसकी देखरेख के लिए किसान ने बिचाली की झोपड़ी बनी हुई थी। अचानक झोपड़ी में अचानक आग लग गई। जबतक समरसेबुल की पाइप व पानी की व्यवस्था की गई तब बिचाली की ढेर व पूंज जलकर राख हो गया। उसमें खेल रहा छह वर्षीय सुधांशु की झुलसकर मौत हो गई। मृतक सुधांशु अपने नाना रामदेव यादव के यहां कुछ दिनों पूर्व शादी समारोह में आया था। तब से ननिहाल में ही रह रहा था। पिता अवधेश यादव व माता सुनीता देवी नवादा जिला के वारसलीगंज थाना क्षेत्र के मतालीचक गांव का रहने वाला है। सुधांशु दो भाई व दो बहनों में सबसे छोटा था। घटना के बाद से स्वजनों मे शोक का महौल है। इधर ग्रामीणों के सहयोग से घंटो मशक्कत के बाद आग बुझाया जा सका।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.