जमुई। खैरा थाना क्षेत्र के अरुणमाबांक पंचायत की मुखिया पुतुल देवी के घर पहुंच कर तीन हथियारबंद बदमाशों ने बुधवार की देर शाम गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया। साथ ही गाली-गलौज करते हुए जान मारने की धमकी दी। जिससे पूरे गांव में दहशत फैल गई। लोग डर से अपने-अपने घरों में सहमे रहे।

बताया जाता है कि नागेश्वर सिंह घर के बाहर बैठे थे। इसी दौरान दरिमा गांव निवासी इंद्रदेव यादव, गौतम यादव और मनोज यादव तीनों भाई हथियार से लैस होकर आए और उनके भाई मुखिया पति मदन सिंह के बारे में पूछने लगे। मदन के घर पर नहीं होने की बात कहने पर तीनों ने गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी और फायरिग करते हुए निकल गए। इससे पूर्व बदमाशों ने नागेश्वर सिंह को बताया कि मदन सिंह द्वारा मेरे खिलाफ गवाही दी गई है। जल्द से जल्द मुकदमा उठाने के लिए कहो, नहीं तो अंजाम बुरा होगा।

-----

प्रमोद के घर में की लूटपाट

तीनों बदमाश प्रमोद यादव के घर पर धावा बोल दिया। प्रमोद यादव को जान से मारने की धमकी दी और 25 हजार नकद एवं दो लाख के जेवरात लूट लिए। दरिमा गांव निवासी प्रमोद यादव ने खैरा थाना में दिए आवेदन में बताया कि गांव के पांच बदमाश हथियारों से लैस होकर आए और गाली-गलौज करने लगे। सभी बदमाशों के हाथ में देसी कट्टा एवं लोहे का रड था। यह देख जब भागने लगा तो इंद्रदेव यादव ने मुझ पर गोली चला दी और सड़क किनारे लगे बोरिग करने की मशीन को क्षतिग्रस्त कर दिया। सभी पक्ष ने घटना के संबंध में अलग-अलग आवेदन दिए हैं। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है। बदमाश कुछ दिन पहले ही जेल से छूट कर आया है।

----

पुलिस वाहन पर पत्थरबाजी कर भाग निकले अपराधी

तीनों अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए दिरमा गांव पहुंची पुलिस वाहन पर अपराधियों ने पत्थरबाजी कर दी और भाग निकले। पुलिस ने साथ गढ़ी कैंप के सीआरपीएफ जवान एवं महिला बल भी शामिल थे। पुलिस ने आरोपितों के घर से दो ग्लैमर बाइक, एक पल्सर बाइक और एक ट्रैक्टर को जब्त कर लिया। बाइक की तलाशी के दौरान डिक्की से 10 लीटर शराब भी बरामद हुई।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021