जमुई। जमुई-झाझा रेलखंड अंतर्गत पड़ने वाले कटौना हॉल्ट पोल संख्या 387/ 5 के समीप मंगलवार की अहले सुबह एक युवक और युवती का क्षत-विक्षत शव मिला। घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

मृत युवक की पहचान जमुई थाना क्षेत्र के लठाने गांव निवासी उमेश तांती के 22 वर्षीय पुत्र गोविद तांती और युवती की पहचान इसी गांव के लक्ष्मी तांती की 21 वर्षीय पुत्री जुली कुमारी के रूप में हुई है। घटना के बाद मौके पर पहुंचे एसडीपीओ डॉ. राकेश कुमार, किऊल रेल डीएसपी इमरान परवेज, झाझा रेल थानाध्यक्ष अनिल कुमार, जमुई रेल थानाध्यक्ष अशोक कुमार साह, मलयपुर थानाध्यक्ष विजय कुमार सहित अन्य पुलिस पदाधिकारीयों ने घटना की जांच की। कागजी प्रक्रिया के बाद दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। पुलिस प्रेस-प्रसंग में आत्महत्या की बात कह रही है। शव देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि दोनों की हत्या कर शव को रेलवे लाइन पर रख दिया गया है।

-----

दो वर्षों से चल रहा था प्रेम-प्रसंग

युवक व युवती एक ही गांव के थे। तकरीबन 2 वर्षों से दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जिसकी जानकारी युवक और युवती के परिवार वालों को भी थी। परिवार वालों द्वारा कई बार इसका विरोध भी किया गया लेकिन दोनों का प्यार बढ़ता गया। नतीजतन दोनों ने एक साथ तो जी नहीं सके, लेकिन एक साथ खुदकुशी कर ली।

----

शाम से गायब थे दोनों प्रेमी युगल

प्रेमी युगल सोमवार की शाम से ही घर से फरार हो गए थे। जिसकी भनक परिवार वालों के साथ-साथ ग्रामीणों को भी लग गई थी। दोनों की तलाश शाम से ही की जा रही थी, लेकिन देर रात तक कुछ पता नहीं चल सका। मंगलवार की सुबह रेलवे लाइन पर दोनों का शव बरामद हुआ।

----

कोट

रेलवे लाइन से युवक और युवती का शव बरामद किया गया है। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम-प्रसंग का बताया जाता है। अनुसंधान के बाद ही मामले की जानकारी हो पाएगी। घटना के हर बिदुओं पर जांच की जा रही है।

डॉ. राकेश कुमार, एसडीपीओ, जमुई

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप