Move to Jagran APP

अपराधियों और शराब माफिया के खिलाफ चलेगा विशेष अभियान:डीआइजी

जमुई। मुंगेर के नव पदस्थापित डीआइजी मनु महाराज बुधवार को जमुई पहुंचे। यहां उन्होंने एसपी कोठी पर कंट्रोल रूम में उ'चस्तरीय बैठक की।

By JagranEdited By: Published: Thu, 10 Jan 2019 07:27 PM (IST)Updated: Thu, 10 Jan 2019 07:27 PM (IST)
अपराधियों और शराब माफिया के खिलाफ चलेगा विशेष अभियान:डीआइजी
अपराधियों और शराब माफिया के खिलाफ चलेगा विशेष अभियान:डीआइजी

जमुई। मुंगेर के नव पदस्थापित डीआइजी मनु महाराज बुधवार को जमुई पहुंचे। यहां उन्होंने एसपी कोठी पर कंट्रोल रूम में उच्चस्तरीय बैठक की। बैठक के पश्चात डीआइजी नक्सली संगठन में शामिल सदस्यों को समाज के भटके हुए लोग बताते हुए मुख्यधारा में शामिल होने की अपील की। उन्होंने कहा कि अपराध की घटनाओं एवं अवैध शराब के कारोबार को टीमवर्क कर पुलिस नकेल कसने की कोशिश करेगी। उन्होंने नक्सलियों के खिलाफ जारी अभियान को पुलिसिया कार्रवाई का हिस्सा बताते हुए कहां की अपराध के खिलाफ अभियान चलना एक सतत प्रक्रिया है। इसके पहले बैठक में डीआइजी ने नक्सली संगठन के बड़े चेहरों की गतिविधि से लेकर अन्य जानकारियां प्राप्त की। इस दौरान उन्होंने एसपी के नेतृत्व में जिले में चल रही कार्रवाई पर भी संतोष व्यक्त किया। साथ ही उन्होंने एसपी सहित जिले के अन्य अधिकारियों की टीम को बेहतर टीम बताते हुए कहा की मॉनीट¨रग कर और भी बेहतर परिणाम का प्रयास किया जाएगा। पटना एसएसपी के पद पर रहते हुए मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले मनु महाराज ने एसडीपीओ राम पुकार ¨सह की पीठ थपथपाई और उनके साथ काम करने का तजुर्बा शेयर करते हुए कहा कि एसडीपीओ अच्छे अधिकारी हैं। बैठक में पुलिस कप्तान जे रडडी के अलावा सीआरपीएफ, एसएसबी, कोबरा, एसटीएफ, जीआरपी एवं खुफिया विभाग के अधिकारियों के अलावा अन्य अधिकारियों ने नक्सलियों एवं अपराधियों की गतिविधि तथा उसके विरुद्ध की जा रही कार्रवाई से अवगत कराया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.