Move to Jagran APP

Bihar Crime: जमुई में पंखे से लटका मिला वन आरक्षी का शव, बेगूसराय का रहने वाला था मृतक जवान

Forest Guard कोहबारबा स्थित वन विभाग चेकनाका में कार्यरत वन आरक्षी का शव पंखे के फंदे से लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। पुलिस सुसाइड और हत्या दोनों एंगल से मामले की जांच कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Roma RaginiPublished: Wed, 01 Feb 2023 01:29 PM (IST)Updated: Wed, 01 Feb 2023 03:53 PM (IST)
Bihar Crime: जमुई में पंखे से लटका मिला वन आरक्षी का शव, बेगूसराय का रहने वाला था मृतक जवान
जमुई में एक वन आरक्षी का शव पंखे से लटका मिला

जमुई, जागरण संवाददाता। जमुई में एक वन आरक्षी का शव पंखे से लटका मिला। मृतक वन आरक्षी बेगूसराय का रहने वाला था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के कोहबारबा स्थित वन विभाग चेकनाका में कार्यरत वन आरक्षी का पंखा से लटका शव मिला है। सूचना पर घटनास्थल पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। मृतक वन आरक्षी का पहचान बेगूसराय थाना क्षेत्र अंतर्गत केसाव गांव निवासी कन्हैया कुमार के रूप में हुई है। पुलिस आत्महत्या और हत्या दोनों एंगल से मामले की जांच में जुट गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

वहीं, मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के मिठनसराय के रहने वाला एक युवक भी आंध्र प्रदेश में संदिग्ध परिस्थिति में मृत मिला। शिव सागर कुमार (18) की पांच दिन पहले आंध्र प्रदेश में संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई, उसका शव कमरे में फंदे से लटकता हुआ मिला था।

आंध्र पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।  मंगलवार को परिजन एंबुलेंस से शव लेकर घर लौट रहे थे कि इस दौरान लदौरा में चार युवकों ने एंबुलेंस को रुकवा लिया। युवकों ने मृतक के परिजनों से मारपीट की और उनसे पोस्टमार्टम के कागजात छीनकर भाग गए।

इसके बाद परिजन शव लेकर घर पहुंचे। इस घटना से इलाके में तनाव व्याप्त है। वहीं, आक्रोशित लोग थाने में पहुंचकर हंगामा करने लगे। मामले में मृतक के पिता बिंदेश्वर राम का कहना है कि गांव के ही एक व्यक्ति ने शिव सागर को आंध्र प्रदेश में पंचर बनाने की दुकान पर काम करने के लिए नौकरी लगवा दिया था। वह करीब एक साल से वहीं पर रहता था। अचानक से पांच दिन पहले बेटे की मौत की सूचना मिली।

मृतक के पिता ने आरोप लगाया कि जो व्यक्ति उसे नौकरी दिलवाने वहां लेकर गया था। उसी ने उनके बेटे की हत्या कर शव को लटकाया था। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.